DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पंचायतवार शिक्षक नियोजन सूची प्रकाशित

कहलगांव। कहलगांव प्रखंड में शिक्षक नियोजन के लिये होने वाली काउंसिलिंग एवं नियुक्ति पत्र वितरण की सारी तैयारी पूरी कर ली गई है। जिला द्वारा केंद्र बनाये गए गणपत सिंह उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक को प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी प्रभुनाथ चौरासिया ने शुक्रवार को आवश्यक निर्देश दिये। कहलगांव में कुल 114 पदों के लिये 659 अभ्यर्थियों की सूची प्रकाशित की गयी है। जिसमें सामान्य वर्ग में 34, अंग्रेजी में 120, एसएसटी में 198, संस्कृत में 68, एमटीएस में 135 तथा हिन्दी में 104 पद रिक्त हैं।

जिसके लिये 11 फरवरी को अंतीचक, बीरबन्ना, भोलसर, वंशीपुर, विक्रमपुर धनौरा, एकडारा, एकचारी, घोघा, जानीडीह, कैरिया, कृष्णदासपुर, कुर्मा और कोदवार के अभ्यर्थियों की काउंसिलिंग की जाएगी। उसी प्रकार लगमा, मोहनपुर, गौघट्टा, मथुरापुर, नंदलालपुर, ओगरी, ओरियप, रामजानीपुर, रामपुर, सलेमपुर सैनी, सदानंदपुर वैसा, श्यामपुर तथा सिंया पंचातयों के शिक्षक अभ्यर्थियों की काउंसिलिंग कर नियोजन पत्र वितरित किये जाएंगे।

कक्षा छह से आठ के लिये स्नातक शिक्षकों की काउंसिलिंग नौ फरवरी को सीएमएस उच्च विद्यालय में होने की बात भी बताई गई। सभी अभ्यर्थियों को दस बजे केंद्र पर पहुंचने का निर्देश दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पंचायतवार शिक्षक नियोजन सूची प्रकाशित