DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुखिया के भंडार घर में लगाई आग

कहलगांव। निज प्रतिनिधि। प्रखंड के एकचारी पंचायत की महिला मुखिया ब्यूटी पटेल के भंडारघर में गुरुवार की देर रात अज्ञात लोगों ने आग लगा दी। अगलगी में भंडारघर में रखा श्राद्ध का सारा सामान जलकर खाक हो गए। करीब एक लाख रुपये से अधिक का सामान बर्बाद हो गया।

मुखियापति सह पूर्व मुखिया शविदानी पटेल पिता भुमेश्वर मंडल को श्राद्धकर्म करने के लिये 21 दिनों के पैरोल पर जेल से छूटकर घर आए हैं। गुरुवार को क्षौर श्राद्धकर्म की सारी प्रक्रियाएं व भोज का कार्यक्रम पूरा करने के बाद जब सारे लोग सोने चले गये तो किसी ने भंडारघर में पीछे से पलीता फेंककर आग लगा दी।

जबतक परिजन जगे तबतक सारा सामान खाक हो चुका था। शुक्रवार को होने वाले शांति भोज की बड़े पैमाने पर तैयारी की गई थी। पूरे पंचायत समेत निकटवर्ती गांवों के करीब सात हजार लोगों को शांति भोज में शामिल होने के लिये आमंत्रित किया गया था। मालूम हो कि शविदानी का चचेरे भाइयों से पूर्व से अदावत चल रही थी लेकिन दुख की घड़ी में दोनों पक्ष गले मिलकर साथ हो लिये थे। समझा जाता है कि पंचायत के कुछ शरारती तत्वों को यह मिलन रास नहीं आया।

दोनों पक्षों में दरार पैदा करने के लिये घटना को अंजाम दिया गया। मुखिया ब्यूटी और पूर्व मुखिया शविदानी ने बताया कि नापाक इरादों को सफल नहीं होने देंगे। योजनानुसार श्राद्धकर्म होंगे। दोबारा तैयारी कर ली गई है। समाज के सभ्रांत लोगों ने शरारती तत्वों की कारगुजारियों की निंदा की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुखिया के भंडार घर में लगाई आग