DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेमी दे रहा दूर रहने की धमकी

ग्रेटर नोएडा। हमारे संवाददाता। एक युवती को प्रेम में धोखा मिला। आरोप है कि प्रेमी को युवती के गर्भवती होने का पता चला तो वह उसे छोड़कर फरार हो गया। पिछले छह माह से प्रेमी युगल घर से भागकर कासना गांव में रह रहे थे। वहीं प्रेमिका अब प्रेमी की तलाश में भटक रही है।

फोन से संपर्क करने पर प्रेमी उसे दूर रहने की धमकी दे रहा है। मदद के लिए पीड़िता पिछले एक सप्ताह से कासना कोतवाली के चक्कर लगा रही है, लेकिन पुलिस ने अभी तक एफआईआर तक दर्ज नहीं की है। खुर्जा के एक गांव की रहने वाली एक युवती की मुलाकात तीन साल पहले एक युवक से हुई थी। दोनों ने एक ही कॉलेज से 12वीं कक्षा की पढ़ाई की थी। कॉलेज से दोनों की बीच प्रेम-प्रसंग की शुरुआत हुई।

बीच में कुछ दिनों के लिए दोनों एक दूसरे से दूर हो गए। करीब 6 माह पहले दोनों ने एक दूसरे से फोन पर संपर्क किया और फिर करीब आ गए। उसके बाद दोनों घर से भाग आए और कासना गांव में किराये के मकान में रहने लगे, लेकिन जब प्रेमिका ने प्रेमी को बताया कि वह गर्भवती है तो प्रेमी उसे छोड़कर फरार हो गया, जबकि प्रेमिका शादी करना चाहती है। आरोप है कि फोन से संपर्क करने पर वह दूर रहने की धमकी दे रहा है।

पीड़िता एक सप्ताह से कासना कोतवाली के चक्कर लगा रही है। लेकिन पुलिस मदद के लिए तैयार नहीं है। युवती की तहरीर मिल गई है। पुलिस आरोपी युवक से संपर्क करने का प्रयास कर रही है। पीड़िता की हर संभव मदद की जाएगी। प्रवीण यादव, कासना कोतवाली प्रभारी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रेमी दे रहा दूर रहने की धमकी