DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फांसी पर झूल गया इंजीनियर प्रेमी युगल

 दादरी। हमारे संवाददाता।  प्रेम संबंध में पैदा हुए अवशि्वास की कीमत इंजीनियर प्रेमी युगल ने जान देकर चुकाई। एनटीपीसी में कार्यरत इंजीनियर प्रेमी जोड़े ने शुक्रवार सुबह फांसी पर लटककर आत्महत्या कर ली। दोनों ने एनटीपीसी टाउनशिप में अपने-अपने फ्लैट में पंखों से लटककर जान दी।

युवती के एक दोस्त को लेकर दोनों के बीच अनबन चल रही थी। पुलिस ने कमरों से सुसाइड नोट बरामद किए हैं। बरेली का रहने वाला विवेक शंकर मिश्रा (26 वर्ष) और पंजाब की रहने वाली अमनदीप कौर (25 वर्ष) एनटीपीसी में इंजीनियर थे। दोनों सी एंड आई विभाग में इंजीनियर थे। पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे। करीब एक साल पहले अमनदीप कौर की एक अन्य युवक से दोस्ती हो गई।

इसकी जानकारी दो-तीन रोज पहले विवेक को हो गई। इसे लेकर विवेक की अमनदीप से अनबन हो गई। बताया जा रहा है कि अमनदीप बार-बार विवेक को सफाई दे रही थी कि अब किसी से उसका कोई लेना-देना नहीं है। विवेक को वशि्वास दिलाया, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुआ कि उन दोनों के बीच कोई रशि्ता नहीं है। दोनों ने अपने प्रेम को साबित करने के लिए शुक्रवार सुबह आत्महत्या कर ली। जब दोनों के मौत की जानकारी अमनदीप कौर के दोस्त को हुई तो वह मौके पर पहुंचा।

दोनों के शव देखकर वह बेहोश हो गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। विवेक के फ्लैट से मिला सुसाइड नोटपुलिस को विवेक के फ्लैट डी-153 से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। इसमें विवेक ने आत्महत्या का जिम्मेदार स्वयं को बताया है। विवेक ने माता-पिता और कई दोस्तों के साथ गुजारे हुए पलों का जिक्र किया है। अपनी मां को पिता का ख्याल रखने की बात कही है। कहा है जब पिता को मेरी याद आए तो उन्हें संभालने की कोशशि करना।

विवेक अपने माता-पिता की इकलौती संतान था। वर्जन-मामला प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का है। दोनों ने आत्महत्या करने से पहले करीब एक घंटे तक एक-दूसरे से बात की थी। प्राथमिक जांच में पता चला है कि दोनों को पता था कि दोनों आत्महत्या कर रहे हैं। कॉल डिटेल में समय देखने से अनुमान लगता है कि दोनों ने फोन पर बातें करते हुए ही आत्महत्या की है। - अनुज चौधरी, डीएसपी दादरी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फांसी पर झूल गया इंजीनियर प्रेमी युगल