DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कंपनी मैनेजर की घर में संदिग्ध हालात में मौत

नोएडा। कार्यालय संवाददाता। बहुराष्ट्रीय आईटी कंपनी एचसीएल के प्रबंधक की शुक्रवार सुबह संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। उसका शव घर में पड़ा मिला। कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। मृतक की पहचान मूल रूप से जोधपुर निवासी तेजेन्द्र ग्वाला (30) के रूप में हुई है।

तेजेन्द्र नोएडा के सेक्टर-126 स्थित एचसीएल कंपनी में मार्केटिंग मैनेजर के पद पर तैनात थे। वह सेक्टर-15ए में एक कमरा किराये पर लेकर अकेले रहते थे। शुक्रवार सुबह वह भूतल पर सो रहे थे। उनके एक दोस्त ने फोन कर उनके ऑफिस आने के बारे में पूछा। तेजेन्द्र ने बताया कि उनकी तबियत ठीक नहीं है, वह एक-दो घंटे देरी से ऑफिस आएंगे। दो घंटे तक जब तेजेन्द्र ऑफिस नहीं पहुंचे तो दोस्त ने उन्हें दोबारा फोन किया। कई बार प्रयास करने पर भी फोन नहीं उठा तो दोस्त तेजेन्द्र को देखने उनके घर आ गया।

यहां काफी देर तक दरवाजा न खुलने पर दोस्त ने आसपास वालों को बुला लिया। उनसे सूचना मिलने पर कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस भी मौके पर आ गई। पुलिस ने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खोला तो तेजेन्द्र बिस्तर पर बेसुध पड़े थे। उन्हें तत्काल मैक्स अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मौत की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कंपनी मैनेजर की घर में संदिग्ध हालात में मौत