DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लॉ की एक छात्रा ने गैंगरेप का लगाया आरोप

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता। लॉ की एक छात्रा ने अपने एक दोस्त पर ममेरे भाई के साथ मिलकर गैंगरेप का आरोप लगाया है। छात्रा की आरोपी से दोस्ती फेसबुक के जरिये हुई थी। मामला राजधानी के पीतमपुरा इलाके में स्थित एक होटल का है। करीब एक सप्ताह पूर्व हुई इस घटना में पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिफ्तार कर लिया है।

इसमें से एक दिल्ली पुलिस के एक एएसआई का बेटा है। गिरफ्तार आरोपियों में मोहम्मद अतहर खां व उसका ममेरा भाई अनाम खां शामिल हैं। अतहर दिल्ली पुलिस के एक एएसआई का बेटा है। वह परिवार के साथ पुलिस कालोनी में रहता है, जबकि उसका ममेरा भाई यूपी के कासगंज का रहने वाला है। छात्रा द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के मुताबिक उसकी अतहर से दोस्ती फेसबुक के जरिये हुई थी। फिर दोनों के बीच बातचीत और मुलाकातों का सिलसिला चालू हो गया था।

31 जनवरी को आरोपी अतहर ने छात्रा को पीतमपुरा इलाके में ऋषि नगर स्थित एक होटल में बुलाया था। उसके साथ उसका ममेरा भाई भी था। आरोप है कि दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया। हालांकि छात्रा ने उस दिन पुलिस को घटना की जानकारी नहीं दी। दो दिन बाद उसने इसी होटल के बाहर आकर पुलिस को कॉल की। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराया और इस संबंध में मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लॉ की एक छात्रा ने गैंगरेप का लगाया आरोप