DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोबाइल के लिए तीन नाबालिगों ने की हत्या

 नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता। पश्चिम दिल्ली पुलिस ने एक हत्या के मामले में तीन नाबालिगों को पकड़ा है। पुलिस के अनुसार मोती नगर थाना क्षेत्र में यह हत्या की गई थी। तीनों को नशाखोर बताया जा रहा है जो रेलवे स्टेशनों और ट्रेनों में छोटी-मोटी चोरियां किया करते थे। इस मामले में मोबाइल छीनने के चक्कर में उन्होंने हत्या कर दी थी। पुलिस ने वह चाकू भी बरामद कर लिया है जिससे हत्या की गई थी।

शुक्रवार को गिरफ्तारियां हुई हैं। 22 जनवरी को स्थानीय थाने को सूचना मिली कि रेलवे लाइनों के पास एक शव पड़ा है। पोस्टमार्टम में जानकारी मिली कि व्यक्ति की हत्या की गई थी। काफी कोशशिों के बाद पुलिस ने शव की शिनाख्त धिरेंद्र कुमार के रूप में की। लेकिन, हत्या के कारणों आदि को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली। इस बीच पुलिस की टीम ने 100 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की और तीन युवकों के नाम सामने आए। जब उन्हें गिरफ्तार किया गया तो जानकारी मिली की वे सभी नाबालिग हैं और उनकी उम्र 14 से 17 के बीच है।

पुलिस ने उनके पास से लूटा गया मोबाइल और एक चाकू बरामद कर लिया है। पूछताछ के दौरान बताया गया है कि मोबाइल छीनने के चक्कर में उन्होंने हत्या कर दी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोबाइल के लिए तीन नाबालिगों ने की हत्या