DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शातिर की तलाश में मुंबई पुलिस का छापा

 फतेहपुर। हिन्दुस्तान संवाद। मुंबईया सेठ के घर से 24 लाख कीमत के जेवरात लेकर भागे नौकर की तलाश में मुंबई पुलिस ने शुक्रवार शाम शहर के कई स्थानों में दबशि दी। लेकिन वह आरोपी को पकड़ने में सफल नहीं हो सकी। पुलिस टीम ने आरोपी के घर और रशि्तेदारों की जानकारी लेकर खाली हाथ बैरंग लौट गई। शहर के आबूनगर मोहल्ला निवासी एक युवक मुंबई में एक सेठ के घर नौकरी करता था।

काफी दिन तक काम करने पर उसने सेठ का वशि्वास जीत लिया। सेठ का खास होने के कारण उसके पास घर से लेकर बाहर तक की जिम्मेदारी थी। इसी का फायदा उठा कर आरोपी ने पखवारे भर पहले करीब 25 लाख रुपए कीमत के जेवरात लेकर चंपत हो गया था। सेठ ने मुंबई के डिडौसी थाने में चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था। घटना के बाद से पुलिस आरोपी को तलाश रही है। शुक्रवार को एसएचओ डिडौसी टीम के साथ कोतवाली पहुंचे।

स्थानीय पुलिस के साथ मुंबई की टीम ने आबू नगर स्थित आरोपी के आवास में दबशि दी लेकिन इसके पहले ही उसे पुलिस के आने की भनक लग गई। इसी का फायदा उठा कर आरोपी फरार हो गया। टीम ने कई अन्य स्थानों में दबशि दी। कोतवाली पुलिस ने बताया कि एक मुकदमे में आरोपी फरार है। उसकी तलाश में मुंबई पुलिस आई थी, लेकिन आरोपी फरार हो गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शातिर की तलाश में मुंबई पुलिस का छापा