DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एसटीएफ ने प्रेमी संग पकड़ी गायब युवती

कोसीकलां। हिन्दुस्तान संवाद। गांव कामर से दो वर्ष पूर्व रहस्मयी तरीके से अपने भाई की सगाई के दौरान घर से गायब हुई युवती को एसटीएफ एवं स्थानीय पुलिस ने हरियाणा के एक रेलवे स्टेशन से बरामद किया है। वह गावं के ही एक युवक के साथ घूमती मिली। युवती को महिला थाना भेजा है। युवक को जेल भेज दिया है।

ज्ञात हो कि निकटवर्ती गांव कामर निवासी रतन सिंह पुत्र जनकसिंह की 20वर्षीय पुत्री राधादेवी (काल्पनिक नाम)अपने भाई जयवीर के सगाई समारोह में आयी हुई थी। कार्यक्रम बड़े् धूमधाम से चल रहा था। इसी दौरान 4 दिसम्बर 2012 को राधादेवी अचानक घर से गायब हो गयी थी। परिजनों ने इसकी तलाश की लेकिन कोई सुराग नही लग सका। राधा देवी के पिता रतन सिंह ने गांव के ही रोशनलाल पुत्र ग्यासी पक्ष के करीब दस लोगों पर राधा का अपहरण कर ले जाने की रिपोर्ट थाना कोसीकलां में दर्ज करा दी थी।

रतन सिंह पक्ष व रोशनलाल पक्ष के मध्य माहौल काफी गरमा गया था। उक्त मामले में रतनसिंह पक्ष द्वारा रोशनलाल पक्ष के धर्मवीर व अमरसिंह पर हमला कर दिया गया था। इसमें धर्मवीर गंभीर रूप से घायल हो गया। अमरसिंह की मौत हो गई थी। 9 अगस्त 2013 करीब नौ माह पश्चात् शुक्रवार को उक्त मामले में उस समय एक नया मोड आ गया जब गायब हुई राधा देवी ने उच्च न्यायालय में अपने पिता रतनसिंह, भाई जयवीर सहित जीजा रामसिंह पुत्र गिर्राज निवासी अलालपुर, पलवल हरियाणा के खिलाफ अपने साथ दुराचार करने का आरोप लगाते हुए प्रार्थना पत्र दिया था।

इसमें राधा ने लिखा था कि 4दिसम्बर 2012 को मेरे भाई जयवीर की सगाई का कार्यक्रम चल रहा था। उसी दरम्यान मैं वाथरूम में शौच आदि के लिए गयी हुई थी। तभी मुझे अकेला पाकर मेरा जीजा राम सिंह वहां पहुंच गया। वह मुझे जबरन वाथरूम से खींचकर खेतों में ले गया। उसने मेरे साथ जबरन दुराचार किया। मेरे विरोध करने पर मेरे हाथ की सभी चूडिम्यां टूट गयी थीं। उक्त मामले में राधादेवी ने अपने परिजनों की सहमति का आरोप भी लगाया।

जहां से मै जैसे-तैसे उनसे छूटकर घर की ओर भाग आयी। मैने सारे जेवर उतारकर अपनी मां को सौंप दिए, और अपने जीजा के कृत्य से परेशान होकर मैं घर छोडकर निकल गयी। उक्त मामले में गायब हुई राधादेवी को बरामद करने के लिए पुलिस करीब चौदह माह से प्रयासरत थी। गुरूवार को एसटीएफ को सूत्रों से सूचना मिली कि राधादेवी किसी युवक के साथ हरियाणा के बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन पर सायं ट्रेन से उतरेगी। एसटीएफ ने स्थानीय पुलिस के साथ बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन पर जाल बिछा दिया।

जैसे ही राधा व उसका साथी युवक रेलवे स्टेशन पर पहुंचा, एसटीएफ टीम ने तुरंत दोनों को गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ दोनों को कोसीकलां थाना ले आयी। राधादेवी को रात में महिला थाना, मथुरा भेज दिया गया। गांव के ही युवक धर्मवीर पुत्र रोशनलाल को जेल भेजा है। राधा देवी के गायब होने का मामला पुलिस के लिए गत करीब चौदह माह से चुनौती बना हुआ था। राधा के बरामद होने के बाद पुलिस ने चैन की सांस ली है।

------------------------।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एसटीएफ ने प्रेमी संग पकड़ी गायब युवती