DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पंद्रह दिन में नहीं बना लिफ्ट तो होगा धरना

ज्ञानपुर। निज संवाददाता। कालीन नगरी भदोही के स्टेशन रोड स्थित औद्योगिक विकास प्राधिकरण भदोही (बीड़ा) से निर्मित चार मंजिला निर्यात भवन में लगे लिफ्ट के खराब होने से आम जन को हो रही परेशानी का मामला अधिकारियों तक पहुंच गया है। चेतावनी दी गयी है यदि पंद्रह दिन में खराब लिफ्ट को ठीक नहीं कराया गया तो धरना-प्रदर्शन कर विरोध जताया जाएगा।

शुक्रवार को मंडलायुक्त को संबोधित पत्रक एसडीएम को सौंपा है। जिला पंचायत सदस्य वन्दना तिवारी ने जिपं सदस्यों, प्रधानों के हस्ताक्षर युक्त पत्रक एसडीएम को सौंपते हुए अवगत कराया है कि निर्यात भवन में तीन राष्ट्रीय कृत बैंक की शाखा, शिक्षा, प्रशिक्षण संस्थान व कई इकाईयां स्थापित हैं। चार मंजिला भवन में लगा लिफ्ट काफी दिनों से खराब पड़ा है। इसके चलते महिलाएं व वृद्धजनों को आवाजाही में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। पूर्व में बीडा को इस बारे में कई बार अवगत कराया गया, लेकिन अभी तक कार्रवाई की दिशा में सार्थक कदम नहीं उठाया जा सका है।

पत्रक के जरिए चेतावनी दी गई है कि यदि पंद्रह दिनों के अंदर खराब लिफ्ट को ठीक नहीं कराया जाता है तो जिला पंचायत, क्षेत्र पंचायत सदस्य, प्रधान बीडा के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने को ववशि होंगे। एसडीएम ने पत्रक मंडालायुक्त को भेजने की बात कही है। इस दौरान जिपं सदस्य वन्दना तिवारी के अलावा प्रधान धनजंय दुबे, सुनैना मिश्र, प्रधान सुनीता गिरी, चौबेपुर कलावती देवी, रमेश कन्नौजिया, अमृतलाल आदि कई उपस्थित रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पंद्रह दिन में नहीं बना लिफ्ट तो होगा धरना