DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीएमओ आफिस के सामने आवेदकों का हंगामा

 लखीमपुर खीरी। हेल्थविजिटर के पद हो रहे साक्षात्कार में नाम न होने से भड़के आवेदकों ने हंगामा किया। सीएमओ आफिस के सामने इकठ्ठा होकर धांधली आरोप लगाया। जिला अस्पताल में टीबी एचबी ट्यूबर क्लीनियर हेल्थ विजिटर के एक पद पर शुक्रवार को हो रहे साक्षात्कार में नाम न आने से चार आवेदकों ने सीएमओ आफिस पहुंच करहंगामा किया।

मितौली थाना क्षेत्र के गांव पिपराग्रंट अवधपुर के निवासी मुजीब अली और गुफरान सहित चार आवेदकों ने बताया कि उनका एनएम सेंटर पर चल रहे साक्षात्कार में लिस्ट में नाम नही था। लिस्ट में नाम न मिलने पर उसकी जानकारी के लिए डाकघर को जा कर पता किया। वहां से पता चला की उनका आवेदन पत्र एक तारीख को अस्पताल को भेजा गया था। जहां से उसे बिना रीसीव किए वापस भेज दिया गया था। वापसी के बारे में जानकारी करने के लिए जब वह लोग सीएमओ आफिस के बाबू से मिले, तब उनकी फार्म वापस भेजने को लेकर बहस होने लगी ।

इसके बाद आवेदकों ने सीएमओ आफिस के बाहर हंगामा किया । हंगामा के बाद आवेदकों ने आरोप लगाते हुए शिकायत डीएम से करने की बात की। आवेदकों का आरोप है कि जब आवेदन पहुंचने की तीन फरवरी थी, उससे पहले उनकेआवेदन एक फरवरी को ही बिना रिसीव किए वापस कर दिए गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीएमओ आफिस के सामने आवेदकों का हंगामा