DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घर में घुसकर चोरों ने हजारों का माल उड़ाया

दिलावरपुर/पूरनपुर। हिन्दुस्तान संवाद। पुलिस गश्ती दल की लापरवाही एक बार फिर उजागर हुई। इसके चलते चोर लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गांव में हो रही चोरियों से ग्रामीणों में दहशत है। गुरुवार की रात एक बार फिर चोरों ने एक घर को अपना निशाना बनाते हुए बाउंड्रीवाल फांदकर घर में प्रवेश कर गए और घर में रखा हजारों रुपये का सामान पार कर निकल गए। सुबह जब गृह स्वामी को पता चला तो उसके हाथ-पांव फूल गए।

वहां लोगों को भारी भीड़ एकत्र हो गई। घटना घुंघचाई क्षेत्र के ग्राम मोहब्बतपुर की है। यहां के निवासी गेंदन सिंह पुत्र मजलू सिंह का गांव के ही मुख्य मार्ग पर पक्का मकान बना हुआ है। इसमें पूरे परिवार के साथ रह रहा है। गुरुवार की रात करीब 12 बजे अपनी पत्नी प्रेमवती, पुत्र महेशपाल, मलखान के साथ घर में सो रहे थे। तभी मकान की बाउंड्रीवाल फांदकर चोर घर के अंदर प्रवेश कर गए और घर में रखे एक कलर टीवी व डीवीडी जिसकी कीमत दस हजार, एक रिसीवर व कपड़ो से भरा संदूक सहित करीब तीस हजार रुपए का सामान चोर चोरी कर ले गए।

अचानक हुई घटना से गांव में सनसनी फैल गई। इसे देखने के लिए ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्र हो गई। परिजनों का कहना है कि वह इसकी तहरीर घुंघचाई पुलिस को देंगे।

इस घटना के बारे में अभी तक चौकी पर कोई तहरीर नहीं आई है और न ही मुझे इसकी अभी तक कोई जानकारी मिली है। चौकी पर तहरीर आती है तो रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। क्षेत्र में लगातार गश्त की जा रही है। राकेश सिंहचौकी इंचार्ज, घुंघचाई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:घर में घुसकर चोरों ने हजारों का माल उड़ाया