DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत में कबड्डी को महत्व न मिलने से अर्जुन निराश

भारत में कबड्डी को महत्व न मिलने से अर्जुन निराश

अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'तेवर' में एक कॉलेज छात्र और कबड्डी खिलाड़ी का किरदार निभाने वाले हैं। लेकिन अपने ही देश में कबड्डी को तवज्जो न मिलने पर अभिनेता को इसका दुख भी है।
   
फिल्म 'तेवर' का निर्माण अर्जुन के पिता बोनी कपूर कर रहे हैं। यह फिल्म तेलुगू ऐक्शन फिल्म ओक्काडू की रीमेक है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी हैं और इसका निर्देशन नवोदित निर्देशक अमित शर्मा कर रहे हैं।
   
अर्जुन ने कहा कि हमने नई फिल्म में मूल फिल्म से अलग थोड़ी फेरबदल की है क्योंकि हमें यह फिल्म बड़े दर्शक वर्ग को ध्यान में रखकर बनाना होगा। फिल्म में मेरा किरदार एक कॉलेज छात्र का है जो कबड्डी खिलाड़ी भी है। इस खेल को लेकर उसमें बहुत जूनून है। भारत में कबड्डी को ज्यादा महत्व नहीं मिलता।
   
अभिनेता ने कहा कि वह अपनी भूमिका के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि परिस्थितियां उसे एक लड़की के पीछे भागने पर मजबूर कर देती हैं। वह बिल्कुल दीवाना हो जाता है उसका कहीं ध्यान नहीं लगता।
   
उन्होंने कहा कि यह मेरी गुस्सैल छवि से बिल्कुल उलट किरदार है जैसा कि लोगों ने अब तक कि फिल्मों में मुझे देखा है। यह एक ऐक्शन फिल्म है लेकिन मैं इसमें एक मस्तमौला लड़का बना हूं। यह एक आम लड़के के असाधारण परिस्थितियों में घिरने की कहानी है।
   
फिल्म की भूमिका को लेकर अर्जुन के लिए इस खेल को जानना भी जरूरी था। अर्जुन ने कहा कि मुझे बहुत बुरी तरह से चोट आई थी और दिसंबर में मैंने काफी समय आराम किया। लेकिन मैंने कुछ कबड्डी खिलाड़ियों के साथ इसकी तैयारी भी की। उन्होंने मुझे कबड्डी के नियम सिखाए और इस खेल का महत्व भी बताया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत में कबड्डी को महत्व न मिलने से अर्जुन निराश