DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नडाल कोपा क्लारो क्ले कोर्ट टूर्नामेंट से हटे

नडाल कोपा क्लारो क्ले कोर्ट टूर्नामेंट से हटे

सर्वोच्च विश्व वरीय स्पेन के टेनिस स्टार राफेल नडाल ने अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स में होने वाले कोपा क्लारो क्ले कोर्ट टूर्नामेंट में हिस्सा लेने में असमर्थता जाहिर की है।

नडाल बीते महीने ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल मैच के दौरान पीठ की मांसपेशी में आए खिंचाव के कारण उसके बाद अभ्यास नहीं कर पाए हैं।

नडाल ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर जारी एक वीडियो में कहा है, ‘‘यह कहते हुए मुझे बहुत दुख हो रहा है कि मैं ब्यूनस आयर्स में होने वाले टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले सकूंगा, क्योंकि पीठमें आए खिंचाव के कारण मैं ऑस्ट्रेलियन ओपन के बाद से अब तक अभ्यास नहीं कर पाया हूं।’’

नडाल ने आगे कहा, ‘‘इसके अलावा गुरुवार सुबह पेट में संक्रमण के कारण भी मैं अभ्यास नहीं कर सका और मुझे बहुत सी चीजें टालनी पड़ रही हैं। टूर्नामेंट शुरू होने में सिर्फ तीन दिन शेष रह गए हैं, तथा एक भी दिन अभ्यास किए बगैर मेरे लिए ब्यूनस आयर्स प्रतियोगिता में हिस्सा लेना बेहद मुश्किल होगा।’’

ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में नडाल स्विटजरलैंड के स्टानिस्लास वावरिंका के हाथों चार सेटों तक चले मुकाबले में हार गए थे। नडाल ने अपने ‘दुखद निर्णय’ पर पश्चाताप व्यक्त किया, तथा भविष्य में जल्द इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने की उम्मीद जताई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नडाल कोपा क्लारो क्ले कोर्ट टूर्नामेंट से हटे