DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वीआईपी ट्रेनों में लूटपाट, गिरोह के आठ सदस्य गिरफ्तार

राजधानी शताब्दी जैसी वीआईपी ट्रेनों में लूटपाट करने वाले एक गिरोह के आठ सदस्यों को जीआरपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गये लुटेरों ने कबूला कि उनका गिरोह अब तक लूटपाट की करीब तीन दर्जन घटनायें अंजाम दे चुका है। इनके पास से लूट का सामान भी बरामद हुआ है।

जीआरपी के सर्किल आफिसर डीएसपी सुरेन्द्र तिवारी ने बताया कि कल रात जीआरपी को खबर मिली कि रेलवे स्टेशन के कैंट साइड पर लुटेरों का एक गिरोह मौजूद है जो किसी ट्रेन में लूट की घटना को अंजाम देने की साजिश रच रहा है इस पर जीआरपी ने वहां छापा मारा। जीआरपी को देखकर गिरोह के लोग इधर-उधर भागने लगे। जिन्हें पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया।

इस गिरोह के सरगना समेत आठ लोगों की जब तलाशी ली गयी तो इनके पास से नशीला पाउडर, चार चाकू, चोरी के सूटकेस, ट्राली बैग और करीब पांच हजार रुपये कैश मिले। गिरोह का सरगना महेश उर्फ समीर वर्मा है जिसने पूछताछ में तीन दर्जन से अधिक लूट की वारदातों में अपने गिरोह का हाथ होने की बात कबूली। ये लोग शताब्दी और राजधानी जैसी ट्रेनों में लूटपाट करते थे और यात्रियों के ब्रीफकेस और ट्राली बैग उठा लेते थे।

उन्होंने बताया कि इनके गिरोह में सरगना समीर वर्मा समेत आठ सदस्य मधुकर, ऋषि गुप्ता, अनिल कुमार, अभिषेक मिश्रा, संतोष कुमार, शैलेष श्रीवास्तव और मोनू हैं। पुलिस इनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वीआईपी ट्रेनों में लूटपाट, गिरोह के आठ सदस्य गिरफ्तार