DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विकास में हिंदू और मुस्लिम दो पहियों के समानः मोदी

विकास में हिंदू और मुस्लिम दो पहियों के समानः मोदी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद के मुस्लिम ट्रेड फेयर में कहा कि गुजरात के विकास में हर वर्ग का योगदान है, चाहे वह हिंदू हो या मुस्लिम।

मोदी ने अपनी बात को और साफ करते हुए कहा कि विकास यात्रा में हिंदू और मुस्लिम दो पहियों के समान हैं। उन्होंने कहा कि छोटे बदलाव से बड़ा विकास होता है। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता की दुनिया में अपनी जगह बनाना जरूरी भी है और चुनौती भी।

मोदी ने कहा कि विकास के लिए तंदुरुस्त समाज की जरूरत है और सबको साथ जोड़ना जरूरी है। उन्होंने एक कहावत का सहारा लेते हुए कहा कि भूखे भजन न होहिं गोपाला...। उन्‍होंने कहा कि भूखा व्‍यक्ति न तो इबादत कर सकता है, न ही भजन।

गौरतलब है कि गुजरात सरकार ने अहमदाबाद में मुस्लिम कारोबारी समुदाय के साथ मिलकर कार्यक्रम का आयोजन किया है जिसके तहत मुस्लिम कारोबारियों के नेटवर्क को उनके हिंदू समकक्षों से जोड़ने की कवायद शुरू की गई है।

शुक्रवार से शुरू हुए तीन दिवसीय कारोबारी सम्मेलन का उद्घाटन राज्य के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया। लोकसभा चुनाव के ठीक पहले भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी मोदी राज्य के मुस्लिम समुदाय के साथ तार जोड़ने की कवायद करते नजर आ रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विकास में हिंदू और मुस्लिम दो पहियों के समानः मोदी