DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हंगामे के बीच तीसरे दिन भी नहीं चली लोकसभा

हंगामे के बीच तीसरे दिन भी नहीं चली लोकसभा

संसद के विस्तारित शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन भी लोकसभा में तेलंगाना मुद्दे पर आंध्र प्रदेश के दोनों हिस्सों के सांसदों के हंगामे के कारण कोई कामकाज नहीं हो सका और सदन की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित कर दी गई।

सुबह प्रश्नकाल में हंगामे के कारण कार्यवाही पहले 12 बजे तक के लिए स्थगित की गई। बाद में 12 बजे कार्यवाही पुनः शुरू होने पर कांग्रेस, तेलुगू देशम पार्टी और वाईएसआर कांग्रेस के सदस्य आसन के समीप आकर आंध्रप्रदेश के विभाजन के खिलाफ हंगामा और नारेबाजी करने लगे।

बाद में तेलंगाना क्षेत्र के सदस्य भी पृथक राज्य गठन के समर्थन में नारेबाजी करते हुए अध्यक्ष के आसन के पास पहुंच गए। सुबह 11 बजे कार्यवाही शुरू होने पर अध्यक्ष मीरा कुमार ने जैसे ही प्रश्नकाल शुरू करने की घोषणा की और प्रश्न पूछने के लिए सदस्यों का नाम पुकारे तभी तेलुगू देशम पार्टी और वाईएसआर कांग्रेस के सदस्य वी वांट जस्टिस और जय समैकय आंध्र के नारे लगाते हुए सदन के बीचों बीच आ गये।

शिरोमणि अकाली दल की हरसिमरत कौर अपने हाथ में दो पोस्टर उठाये हुये थीं, जिनमें कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से 1984 के सिख विरोधी दंगों को भड़काने वालों के नाम उजागर करने की चुनौती देने वाले तथा कांग्रेस पर सिख विरोधी होने के नारे लिए हुए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हंगामे के बीच तीसरे दिन भी नहीं चली लोकसभा