DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सदर तहसील की रेवेन्यू बार के नवीनीकरण पर निर्णय सुरक्षित

हाथरस। कार्यालय संवाददाता। सदर तहसील की रेवेन्यू बार एसोसिएशन के चुनाव की तैयारियों के बीच एक बात प्रमुखता से कुछ अधविक्ताओं ने उठाई है। रेवेन्यू बार एसोसिएशन के रजिस्ट्रेशन का नवीनीकरण नहीं होने की बात सामने आने के बाद इस पर चर्चा के लिए गुरुवार को बैठक बुलाई गई।

तहसील सदर के बार हॉल में आयोजित इस बैठक में निर्वाचन अधिकारियों सहित कई अधविक्ता मौजूद रहे। चुनाव अधिकारियों को इस बारे में करीब तीन दर्जन अधविक्ताओं के हस्ताक्षरयुक्त मांग पत्र दिया गया था। इसमें मांग उठाई गई थी कि बार का नवीनीकरण कराया जाए। इस पत्र में कहा गया था कि नवीनीकरण नहीं होने से अधविक्ताओं को कई सुविधाओं से वंचित होना पड़ रहा है। ऐसे में ये जरूरी है। लिहाजा निर्वाचन अधिकारियों ने गुरुवार को बैठक बुलाई। चुनाव अधिकारी राकेश चौधरी, राजपाल सिंह पुनिया व लाखन सिंह लॉर्ड ने बताया कि इस बारे में उन्होंने अपना निर्णय सुरक्षित रख लिया है।

वरिष्ठ अधविक्ताओं से कुछ बिंदुओं पर बातचीत करने के बाद निर्णय के बारे में सभी अधविक्ताओं को बता दिया जाएगा। बैठक में भूपेन्द्र कुमार शर्मा, गिरीश गौड़, सत्यप्रकाश वर्मा, राजू सिंह, प्रमोद गोस्वामी, राजेन्द्र प्रसाद शर्मा, किशन सिंह राघव, बृजकांत, सुशील कुमार, सुदर्शन शर्मा, जोधपाल सिंह, अभय कुमार, लीलाधर पिप्पल, दामोदर दास, मोहन सिंह, वेद प्रकाश सेंगर, सुरेश चन्द्र शर्मा, मोहन सिंह, अजय गौड़, ऋषि कुमार उपाध्याय, मनोज कुमार, नरेन्द्र कुमार शर्मा आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सदर तहसील की रेवेन्यू बार के नवीनीकरण पर निर्णय सुरक्षित