फोटो गैलरी

Hindi Newsबाइक की डिक्की से 67 हजार रुपये पार

बाइक की डिक्की से 67 हजार रुपये पार

सादाबाद/हाथरस। जनपद में चोरी लूट की घटनाओं को ग्राफ घटने का नाम नहीं ले रहा है। जिले के सभी थाना क्षेत्रों से अधिक सादाबाद क्षेत्र ऐसा है, जहां पर आए दिन लूट, चोरी आदि की घटनाएं हो रही हैं। बाइक...

बाइक की डिक्की से 67 हजार रुपये पार
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 07 Feb 2014 12:57 AM
ऐप पर पढ़ें

सादाबाद/हाथरस। जनपद में चोरी लूट की घटनाओं को ग्राफ घटने का नाम नहीं ले रहा है। जिले के सभी थाना क्षेत्रों से अधिक सादाबाद क्षेत्र ऐसा है, जहां पर आए दिन लूट, चोरी आदि की घटनाएं हो रही हैं। बाइक की डिक्की से 67 हजार रुपए सहित थैला पार कर दिया था। सादाबाद के चरनसिंह चौराहा अज्ञात घटना को अंजाम देकर चले गए और वहीं पास में नल पर पानी पी रहे मां बेटे को इस की भनक तक नहीं लगी।

गुरुवार को रामपाल पुत्र गजेन्द्रसिंह निवासी पत्थर पाजी घनेटा थाना बल्देव अपनी मां चन्द्रवती के साथ स्टेट बैंक सादाबाद से पैसे निकालने के लिए आए थे। उन्होंने बैंक से 67 हजार रुपए निकाले और पैसे थैले में रखकर, थैला बाइक की डिक्की में रख दिया। वह बैंक से जैसे ही चरणसिंह चौराहे पर आए, तो बाइक साइड में खड़ी करके वहीं पास में मौजूद नल से पानी पीने लग गए। वह पानी पीकर जैसे ही बाइक के पास आए, तो डिक्की खुली देखकर उनके होश उड़ गए।

उन्होंने लोगों को डिक्की में रखे थला 67 हजार रुपए सहित गायब होने की बात कही। जिस पर लोगों की काफी भीड़ लग गई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर आ गई। लेकिन डिक्की से गायब पैसे का कोई पता नहीं चल सका। इस मामले को लेकर चन्द्रवीर ने तहरीर भी थी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें