फोटो गैलरी

Hindi Newsपिण्डदान स्थल को लेकर गरजे युवा भाजपाई

पिण्डदान स्थल को लेकर गरजे युवा भाजपाई

शाहबाद। हिन्दुस्तान संवाद। रामपुर में पिण्डदान की जमीन पर प्रशासन अफसरों द्वारा चारदीवारी किए जाने पर युवा भाजपाइयों ने भी भारी गुस्सा जताया है। युवा मोर्चा ने प्रशासन को चेतवानी दी है कि पिण्डदान...

पिण्डदान स्थल को लेकर गरजे युवा भाजपाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 07 Feb 2014 12:56 AM
ऐप पर पढ़ें

शाहबाद। हिन्दुस्तान संवाद। रामपुर में पिण्डदान की जमीन पर प्रशासन अफसरों द्वारा चारदीवारी किए जाने पर युवा भाजपाइयों ने भी भारी गुस्सा जताया है। युवा मोर्चा ने प्रशासन को चेतवानी दी है कि पिण्डदान स्थल को कब्जाने की नियत छोड़ दें। नहीं तो प्रशासन के खिलाफ आंदोलन छेड़ा जाएगा, जिसे संभालना प्रशासन के लिए मुश्किल होगा। गुरूवार को नगर के मुहल्ला हकीमान में भाजपा युवा मोर्चा की बैठक आयोजित हुई। जिसमें रामपुर में अफसरों द्वारा पिण्डदान स्थल को वक्फ की सम्पत्ति बताते हुए चारदीवारी बनाने का प्रयास करने का विरोध किया गया।

कार्यकर्ताओं ने इसे हिन्दुओं की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचांने वाला कदम बताया। कहा है कि जमीन पर चारदीवारी की गई तो विरोध में उतरेंगे। युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष मुकेश बजरंगी, खेमपाल गोला, पप्पू गोला, गणेश बजरंगी, डालचंद्र कश्यप, गंगाराम राजपूत, हेमपाल राजपूत, शिवा वाल्मीकि, मलखान वाल्मीकि आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें