DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भोर होते ही बदमाशों ने सरेराह शहर में की लूट

लखीमपुर-खीरी। शहर के अबुल कलॉम गर्ल्स इंटर कालेज के पास कुछ बदमाशों ने एक राहगीर से बारह सौ रुपए और मोबाइल लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश मौके से भाग गए। पीड़ित शिकायत करने के लिए भागकर बस अड्डे पर आया। लेकिन पुलिस चौकी बंद थी, जिससे वह शिकायत नहीं कर सका। धौरहरा कोतवाली क्षेत्र के गांव नैनापुर निवासी राकेश का एक घर शहर के मोहल्ला सुंदरपुरम में है।

वह बुधवार को लखीमपुर आया था और कहीं बाहर गया हुआ था। गुरुवार की सुबह वह शहर में लौटा। अलसुबह जैसे ही वह अखबार की गाड़ी से नीचे उतरा कुछ लोगों ने उसका पीछा किया। बदमाश राकेश को अबुल कलॉम गर्ल्स इंटर कालेज वाली गली में खींच ले गए। वह आरोप लगाने लगे, राकेश की किसी महिला के साथ छेड़छाड़ की है। वह कुछ समझ पाता, इससे पहले ही बदमाशों ने उसे तमंचा लगा दिया। बदमाशों ने उसके बारह सौ रुपए और मोबाइल लूट लिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश मौके से भाग गए। पीड़ित भागकर बस अड्डे के पास पहुंचा और पुलिस को सूचना देनी चाही। पीड़ित का शोर सुनकर मौके पर तमाम लोग जमा हो गए। रोडवेज चौकी में ताला लगा हुआ था। वह न तो कोई दरोगा था और न ही सिपाही। रोड पर काफी देरतक हंगामा होता रहा। बाद में पीड़ित नाराज होकर वापस चला गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भोर होते ही बदमाशों ने सरेराह शहर में की लूट