DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

काम पर नहीं लौटने वाले 7 हड़ताली बर्खास्त

रामगढ़। नगर प्रतिनिधि। उपायुक्त के निर्देश पर 6 फरवरी को हड़ताली कर्मचारी संघ केअध्यक्ष शविनंदन प्रसाद सिंह सहित 7 हड़तालियों को सस्पेंड किया गया है। सभी कर्मियों के नाम 5 फरवरी को दूसरी बार कारण बताओ आदेश जारी किया गया था। लेकिन किसी भी कर्मचारी ने निर्धारित समय तक अपना योगदान नहीं दिया है। जबकि सेवा संहिता में कार्य पर नहीं आने की स्थिति में अवकाश का प्रावधान है।

हड़ताल पर बैठे कर्मचारियों ने नोटिस का जवाब नहीं दिया। इसे नियमों का उल्लंघन बताते हुए सरकारी कार्यो से अनुपस्थित रहने के कारण सरकारी सेवा से बर्खास्त करने की कार्रवाई की गई है।

बरखास्त होने वालों में कार्यालय अधीक्षक शविनंदन प्रसाद सिंह, संजय कुमार नायक, प्रवीण कुमारसिन्हा, संजय कुमार बक्सी, आनंद कुमार, माशुक अली, भीम महतो के नाम शामिल है। 70 कर्मचारी बर्खास्त करने की मांग करेंगे- संघ के जिला अध्यक्ष शविनंदन प्रसाद सिंह ने कहा है कि 7 कर्मचारियों को बर्खास्त करने की कार्रवाई के विरूद्ध 7 फरवरी के हड़ताल समर्थक 70 कर्मचारी खुद के बर्खास्तगी की मांग करेंगे।

उन्होंने कहा कि किसी तरह की कार्रवाई का असर हड़ताल पर नहीं होगा। अपनी 18 सूत्री मांग के समर्थन में अनुसचविीय कर्मचारी संघ की हड़ताल जारी रहेगा। उन्होंने मांगे पूरी होने तक हड़ताल पर रहने की घोषणा की है।

मौके पर माशूक अली, संजय कुमार नायक, भीम महतो, संजय बक्सी, भागीरथ प्रसाद, प्रभु जायसवाल, गंगाधर चौधरी, विनोद कुमार दास, रामप्रवेश करमाली, पारस महतो, मधुलता वर्णवाल सदानंद प्रसाद, प्रवीण कुमार सिन्हा, मो. वकिल, संजय प्रसाद, मधुलता वर्णवाल आदि हड़ताल में शामिल है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:काम पर नहीं लौटने वाले 7 हड़ताली बर्खास्त