DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सूमो की चपेट में आने से युवक की मौत

नोवामुंडी निज संवाददाता। टाटा स्टील के टिस्को मिडिल स्कूल के समीप गुरुवार को लगभग 1 बजे टीएसआरडीएस की टाटा सूमो संख्या जेएच—06 डी—1618 की चपेट में आने से 23 वर्षीय बाइकसवार राजू कुमार राजपूत की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक मूलरूप से उत्तरप्रदेश का रहने वाला था और नोवामुंडी कोल्हान हाटिंग में रहकर जुरूडीह (ओडशिा)में लोडर ऑपरेटर के रूप में काम करता था। पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए सूमो व क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया है।

दुर्घटना के बाद सूमो चालक फरार हो गया। घटना के पहले राजू कुमार बाइक संख्या—जेएच—06 एफ—9100 लेकर जुरूडीह जाने के लिए निकला था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टिस्को मिडिल स्कूल के समीप वह मोबाइल में बात करते हुए बाइक चला रहा था। इस दौरान विपरीत दिशा से आ रही टाटा सूमो के ड्राइवर ने उसे देखकर दायीं ओर से पार करना चाहा। इस पर बाइक सवार अचानक आगे गाड़ी देखकर अनियंत्रित हो गया और साइड जाने के फेर में वाहन की चपेट में आ गया।

और घटनास्थल में उसकी मौत हो गई। कंपनी एरिया में सड़क दुर्घटना की खबर पाकर परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर पुलिस को अस्पताल से शव को उठाने पर रोका। बाद में मृतक के परिजनों ने आश्वासन मिलने पर शाम 7 बजे शव को उठाने की सहमति बनी।

यहां खबर पाकर मृतक के परिजनों को मुआवजा दिलाने के लिए जिला परिषद् सदस्य लक्ष्मी सुरेन, देवकी कुमारी, मुखिया संजय मांझी भी कंपनी अधिकारियों से वार्ता के लिए टिस्को अस्पताल पहुंच गये, लेकिन कंपनी अधिकारियों ने महाप्रबंधक से वार्ता कर उसकी पत्नी रश्मि देवी को उचित सहायता प्रदान करने की बात कही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सूमो की चपेट में आने से युवक की मौत