DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रीता ने पति पर लगाया हत्या की कोशशि का आरोप

जमशेदपुर’ संवाददाता। बागबेड़ा के रोड नम्बर छह स्थित राजेंद्र विद्यालय के बरामदे में 26 जनवरी को रीता देवी के पति ने ही उसकी हत्या की कोशशि की थी। घटना को अंजाम देने के लिए पति का साथ उसके जमशेदपुर और दिल्ली के दोस्तों ने दिया था।

यह खुलासा रीता देवी ने पुलिस के सामने दिए बयान में किया है। रीता के बयान पर बागबेड़ा पुलिस ने उसके पति बीरेंद्र यादव, दिल्ली से आए मुंहबोले चाचा तिवारीजी और पति के दो दोस्तों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

पति करता था पिटाईरीता के अनुसार वह दिल्ली के टैंक रोड की निवासी है। उसके तीन बच्चों हैं पर उसके साथ दिल्ली में उसके दो बेटे राजू और धीरज रहते हैं। पति से विवाद होने के कारण वह उसकी अक्सर पिटाई करता था।

26 जनवरी को ट्रेन से उसका पति, दिल्ली निवासी मुंहबोले चाचा तिवारीजी के साथ उसे लेकर जमशेदपुर के बागबेड़ा निवासी चाचा राजेंद्र यादव के घर छोड़ने के लिए आए। स्टेशन पर दो मोटरसाइकिल से दो युवक आए जो उन्हें लेकर बागबेड़ा गए।

बागबेड़ा में राजेंद्र विद्यालय ले जाकर उसपर पत्थर से हमला किया। हमले में वह बेहोश हो गई और जब होश आया तो वह अस्पताल में थी। रीता देवी ने अपने पति और अन्य तीनों पर हत्या की कोशशि करने का आरोप लगाया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रीता ने पति पर लगाया हत्या की कोशशि का आरोप