DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्यार के इजहार के सामानों से सजा बाजार

जमशेदपुर, संवाददाता। प्यार के इजहार का सप्ताह वेलेंटाइन वीक शुक्रवार से शुरू हो रहा है। इसमें प्यार के इजहार के लिए युवा ग्रीटिंग्स कार्ड, फूल, शोपीस, टेडी बियर का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में शहर का गिफ्ट बाजार भी इस सप्ताह को भुनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस साल ग्रीटिंग्स कार्ड बड़े लुक में आए हैं। बोल्ड और काफी आकर्षक रंगों में ये कार्ड प्यार को जता रहे हैं। इन कार्डो की कीमत पचास से पांच सौ रुपये तक के बीच है।

इसके अलावा आर्टिफिशियल गुलाब दस रुपये से तीन सौ रुपये तक में उपलब्ध है। पचास से पांच हजार रुपये तक का टेडी बियर लड़कियों की खास पसंद टेडी बियर भी खासतौर पर मंगाए गए हैं। साकची स्थित स्पार्क्‍स के विकास ने बताया कि इस बार पचास रुपये से पांच हजार रुपये तक का टेडी बियर लोगों को उपलब्ध होगा। छह फुट का टेडी बियर लोगों के लिए खास होगा। विदेशी चॉकेलट से माहौल होगा मीठा वेलेंटाइन वीक में देसी और विदेशी दोनों तरह के चॉकलेट की मांग बढ़ जाती है।

सौ रुपये से लेकर दो हजार रुपये तक के चॉकलेट बाजार में हैं। अनोखे पैकिंग और स्वाद वाले यह चॉकलेट लोगों का मन मोहेंगे। प्रेमिकाओं के लिए पेंडेंट प्रेमी अगर अपनी प्रेमिकाओं का दिल जीतना चाहते हैं तो पेंडेंट सबसे बेहतर गिफ्ट हो सकता है। अनोखे और विभिन्न डिजाइन की पेंडेंट की चमक आपके पार्टनर के चेहरे पर मुस्कान बिखेर सकती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्यार के इजहार के सामानों से सजा बाजार