DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेहतर आर्थिक नीति वाली पार्टी को दें वोट : मेनन

जमशेदपुर’ संवाददाता। जिस पार्टी की आर्थिक नीति बेहतर हो, आने वाले लोकसभा चुनाव में उसी को वोट दें ताकि देश तरक्की की राह पर आगे बढ़े। यह कहना है देश की मशहूर चित्रकार व पद्मश्री पुरस्कार विजेता एंजोली ईला मेनन का। एंजोली टाटा स्टील की ओर से आयोजित आर्ट इन इंडस्ट्री-2014 में शामिल होने शहर आई हुई हैं।

सेंटर फॉर एक्सीलेंस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी से अल्पसंख्यक नाराज हैं। पिछले दस वर्षों से कांग्रेस ने जिस तरह से देश चलाया और इस दौरान महंगाई तथा भ्रष्टाचार से सभी परेशान हैं।

ऐसे में देश की जनता का अब कांग्रेस से मोह भंग हो गया है। वायदों में उलझी आपएंजोली का कहना है कि आप पार्टी के रूप में देश को बेहतर विकल्प मिला था लेकिन दिल्ली में वह जिस तरह की राजनीति कर रही है और दिल्ली पुलिस से लगातार उलझ रही है, उससे उसकी भी विश्वसनीयता कम हो रही है। शीला दीक्षित को घोटालों के लिए जेल भेजने तक की घोषणा कर केजरीवाल ने वोट लिए। लेकिन, अब वह अपने ही वायदों में उलङो हुए हैं।

उन्होंने कहा कि देश में एक थर्ड फ्रंट भी बना है, लेकिन इसे एक वर्ष पूर्व बनना था, न कि चुनाव के समय। अब इस पार्टी में यह देखना दिलचस्प होगा कि दक्षिण की जयललिता कम्युनिस्ट से कैसे तालमेल बैठा पाएंगी।

युवा शक्ति के बारे में कोई नहीं सोचताः एंजोली का कहना है कि कोई भी पार्टी देश के युवाओं के बारे में नहीं सोचती। इसके चलते देश के युवा अपराध की ओर बढ़ रहे हैं। युवाओं के पास रोजगार नहीं है।

जनसंख्या तेजी से बढ़ रही है, लेकिन 67 वर्ष बाद भी देश की जनता गरीब है। मनरेगा के नाम पर केंद्र सरकार गरीबों की मजाक उड़ा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बेहतर आर्थिक नीति वाली पार्टी को दें वोट : मेनन