DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जनहित को ध्यान में रखकर काम करें पदाधिकारी : विस

जामताड़ा। प्रतिनिधि। झारखंड विधानसभा अध्यक्ष शशांक शेखर भोक्ता ने गुरुवार को समाहरणालय स्थित निरीक्षण भवन में पेयजल एवं स्वच्छता, बिजली एवं शिक्षा विभाग के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में उन्होंने पदाधिकारियों को कई निर्देश देते हुए जनहित को ध्यान में रखकर काम करने की बात कही। ताकि क्षेत्र की जनता को इसका लाभ मिले।

पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के पदाधिकारियों को निर्देश देते हुए विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि करमाटांड़ प्रखंड के सीताकाटा गांव में पानी की आपूर्ति के लिए प्राक्कलन तैयार कर विभागीय प्रक्रिया प्रारंभ करें।

राशि की कमी के लिए मुझसे संपर्क करें। इसके लिए मेरी से निधि राशि उपलब्ध कराई जाएगी। कहा कि पेयजल की व्यवस्था को चुस्त बनाने के लिए ग्राम स्वच्छता समिति को जिम्मेवारी सौंपे।

कार्यपालक अभियंता को निर्देश देते हुए कहा कि आठ दिन के भीतर कितने चापाकल हैं। उनमें कितने ठीक और खराब हैं। इसकी रिपोर्ट दें। ताकि समय पर उचित कार्रवाई की जा सके। मौके पर बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता गणेश चौधरी से बिजली आपूर्ति की जानकारी ली तथा व्यवस्था को सही करने का निर्देश दिया।

कहा कि काम में कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। ग्रामीण क्षेत्र में बिजली आपूर्ति की व्यवस्था के लिए योजना तैयार कर रिपोर्ट दें। मौके पर जिला शिक्षा पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह से शिक्षा विभाग की व्यवस्था की जानकारी हासिल की।

कहा कि विभाग शिक्षा में सुधार की व्यवस्था करे। शिक्षा मानव समाज के विकास के लिए अत्यंत जरूरी है। बैठक में डीडीसी मुकुल कुमार पांडेय के अलावे आप्त सचवि राममोहन चौधरी आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जनहित को ध्यान में रखकर काम करें पदाधिकारी : विस