DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आदर्श विद्यालय बनेगा गुलाब राय गुटगुटिया उच्च विद्यालय: शशांक शेखर

करमाटांड़। प्रतिनिधि। राजकीयकृत गुलाब राय गुटगुटिया उच्च विद्यालय को आदर्श विद्यालय बनाया जाएगा। शिक्षकों की कमी दूर की जाएगी। विद्यालय में सभी आवश्यक सुविधाएं बहाल की जाएगी। उक्त बातें गुरुवार को विधानसभा अध्यक्ष सह क्षेत्रीय विधायक शशांक शेखर भोक्ता ने कही।

श्री भोक्ता विद्यालय प्रबधन समिति की बैठक में भाग लेने के बाद हिन्दुस्तान से बातचीत करते हुए यह बातें कहीं। कहा कि विधायक निधि से विद्यालय को दौ सौ बैंच, डेस्क एवं पेयजल सप्लाई व्यवस्था बहाल करने के लिए आवश्यक राशि दी जाएगी।

बैठक में विद्यालय विकास मद से भवन एवं शौचालय को दुरुस्त करने का निर्णय लिया गया। चाहरदीवारी का निर्माण एवं कम्प्यूटर शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए विकास मद से छह कम्प्यूटर, आवश्यक टेबल, कुर्सी की खरीद करने की स्वीकृति प्रदान की गई।

विद्यालय में जरूरत के अनुरुप पंखे की खरीद के लिए सहमति प्रदान की गई। कहा कि छात्र-छात्राओं एवं अभिभावकों की सुविधा का ख्याल रखते हुए इस वर्ष विद्यालय में मैट्रिक की परीक्षा का केन्द्र बनाया गया है।

कहा कि विद्यालय में सभी आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराने के साथ-साथ पठन-पाठन का महौल बेहतर बनाने का प्रयास किया जाएगा। ताकि यह विद्यालय विद्यासागर के नाम को चरितार्थ कर सके। इस दौरान बीडीओ पंकज कुमार रवि, मुखिया एलिजाबेथ सोरेन, थाना प्रभारी सहदेव कुजूर, अशोक गुप्ता, सकुर अंसारी, बैजन मंडल आदि उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आदर्श विद्यालय बनेगा गुलाब राय गुटगुटिया उच्च विद्यालय: शशांक शेखर