DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुखिया हत्याकांड में सीबीआई ने डॉक्टरों से की पूछताछ

आरा। संवाद सूत्र। बरमेश्वर मुखिया हत्याकांड की तफ्तीश में जुटी सीबीआई की टीम ने गुरुवार को शहर में लगभग पांच घंटे तक लोगों से पूछताछ की। सीबीआई ने सदर अस्पताल के उपाधीक्षक से पोस्टमार्टम के बारे में जानकारी ली, वहीं कांड के पूर्व अनुसंधानकर्ता मुफस्सिल थाना के प्रभारी से वीडियो फुटेज की मांग की। इसके अलावा स्थानीय आधा दर्जन से अधिक लोगों से पूछताछ की गई।

सदर अस्पताल में सीबीआई की टीम ने सबसे अधिक समय गुजारा। कई विन्दुओं पर जांच की। सीबीआई के आईओ अजय कुमार ने बरमेश्वर मुखिया के पोस्टमार्टम और मेडिकल बोर्ड के बारे में डीएस डा. कुमार जितेन्द्र से जानकारी ली। सीबीआई द्वारा पोस्टमार्टम का वीडियो फुटेज अस्पताल प्रशासन से मांगा गया।

अस्पताल प्रशासन ने वीडियोग्राफी नहीं कराये जाने की बात कही। सीबीआई की टीम ने मुखिया के पोस्टमार्टम रिपोर्ट को भी खंगाला। टीम इसके अलावा मेडिकल टीम के सदस्यों के बारे में भी जानकारी हासिल की।

सदर अस्पताल से जानकारी हासिल करने के बाद सीबीआई की टीम मुफ्फसिल थाना पहुंची। मुफ्फसिल थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह से भी कई मुद्दों पर पूछताछ की । घटना के वक्त के वीडियो फुटेज के बारे में जाना और उसे सौंपने की बात कही।

कतीरा मोहल्ले के कई लोगों से सीबीआई टीम ने बारी-बारी से संपर्क कर जानकारी हासिल की। गौरतलब है कि 1 जून 2012 को बरमेश्वर मुखिया की हत्या कर दी गई थी। उसके बाद हत्या की जांच का जिम्मा एसआइटी को दिया गया था।

मुखिया के बेटे इन्दूभूषण के पटना में अनशन पर बैठने के बाद मामले की सीबीआई से जांच कराने का फैसला लिया गया और तब से सीबीआई जांच में जुटी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुखिया हत्याकांड में सीबीआई ने डॉक्टरों से की पूछताछ