DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आप को बिहार में मिला दमदार नेता

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो। बिहार के राजनीतिक गलियारे में पिछले तीन दिनों से चर्चा में रहीं पूर्व मंत्री परवीन अमानुल्लाह को लेकर कयासों पर गुरुवार को विराम लग गया। दिल्ली में उन्होंने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। माना जा रहा है कि आगामी आम चुनाव में परवीन बिहार में आम आदमी पार्टी का नेतृत्व करेंगी।

दिल्ली स्थित आप के केंद्रीय कार्यालय में सदस्यता ग्रहण करने के बाद हिन्दुस्तान से बातचीत में उन्होंने कहा कि राजनीतिक पारदर्शिता और स्वराज के मुद्दे पर उन्होंने यह कदम उठाया है।

एकमात्र आप ही ऐसी पार्टी है जो स्वराज के मुद्दे पर काम कर रही है। उम्मीद जताई कि बिहार में आप की अग्रिम पंक्ति के नेताओं में उन्हें भी स्थान मिलेगा। कहा कि अगले दो-तीन दिन दिल्ली में रहकर वह बिहार के लिए आप की रणनीति पर पार्टी नेताओं से चर्चा करेंगी। वहीं पार्टी के बिहार-झारखंड प्रभारी सोमनाथ त्रिपाठी ने परवीन के आप ज्वाइन करने पर खुशी का इजहार किया। उन्हें क्या जिम्मेदारी दी जाएगी, यह शीघ्र तय किया जाएगा।

वहीं आप के मीडिया प्रभारी डा. एएन सिंह, दिवाकर तेजस्वी, रामजतन चौधरी, विकास आनंद, बब्लू प्रकाश, बीके झा आदि ने परवीन के इस फैसले पर खुशी का इजहार किया है। इनसेट--एक सप्ताह पूर्व ही तय हो गई थी समाज कल्याण मंत्री पद से इस्तीफा देने और आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने की परवीन अमानुल्लाह की तैयारी एक सप्ताह पूर्व ही तय हो गई थी। सूत्रों के मुताबिक आप के दो राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारियों से परवीन की बात एक सप्ताह पूर्व ही हो गई थी।

इस बातचीत के बाद इन नेताओं ने पटना में पार्टी की बागडोर संभाल रहे नेताओं से उनकी छवि के बाबत पूछताछ की थी। स्थानीय नेताओं ने परवीन के बाबत में सकारात्मक जवाब दिया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आप को बिहार में मिला दमदार नेता