DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रूपए झपट कर भाग रहे दो अपराधी पकड़ाये

ब्रह्मपुर। निज संवाददाता। स्थानीय पीएनबी की शाखा से गुरुवार को रुपए निकालने आये दंपति से अपराधियों ने 49 हजार रूपया लूटने का असफल प्रयास किया। महिला व ग्राहकों की तत्परता से रुपए तो बच गये साथ ही दो लुटेरे भी पकड़ लिए गये। हालांकि अपराधियों का एक साथी भाग जाने में सफल रहा। प्राप्त जानकारी के अनुसार पीएनबी की शाखा से रुपए निकाल कर रहथुआं गांव के दंपति बैंक के भीतर अभी मिला ही रहे थे।

तभी तीन लूटेरे एकाएक बैंक परिसर में धुस गए। आते ही उनलोगों ने रुपए गिन रही महिला से सभी रूपए छिन लिये। इसी क्रम में कुछ रूपए वही गिर गये जिसे अपराधी उठाने लगे। इधर महिला ने साहस का परिचय देते हुए तत्काल बैंक के दरवाजे को बंद कर दिया। इसके बाद बैंक में मौजूद अन्य ग्राहकों को शोर मचा कर अपराधियों को पकड़ने को कहा जिसके बाद सभी ने मिलकर दो अपराधियों को दबोच लिया। लोगों ने उन दोनों की जमकर पिटाई कर दी।

फिर पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना पाते ही पुलिस ने बैंक में पहुंच कर दोनों लूटरों को अपनी गिरपत में ले लिया। इधर मौका देख उनका एक साथी भाग जाने में सफल रहा। पकड़े गए लूटेरों की पहचान पटना जिले के दादोपुर विक्रम के अमरजीत पांडेय और बहिटा के जीतेंद्र कुमार के रूप में हुयी है। दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है। दिन-दहाड़े बैंक परिसर में घुस कर जिस तरह से लूटेरों ने रुपए छिनने का प्रयास किया वह उनके बढ़े मनोबल को दर्शाता है।

बैंक परिसर में प्रवेश कर पैसा छिनने की यह पहली घटना बतायी जाती है। इसके बाद पुलिस ने भागने वाले एक लूटेरे को पकड़े के लिए कई जगह छापेमारी की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रूपए झपट कर भाग रहे दो अपराधी पकड़ाये