DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पटना कोटा मथुरा का डुमरांव में इंजन फेल

बक्सर/डुमरांव हि.सं/ नि.सं.। गुरूवार को पटना मथुरा कोटा एक्सप्रेस का इंजन डुमरांव में फेल हो गया। ट्रेन लगभग पांच घंटे से अधिक समय तक अप लाइन पर खड़ी रही। सवा दो बजे दोपहर में ट्रेन डुमरांव पहुंची थी। शाम सवा सात बजे तक स्टेशन पर गाड़ी रही। यात्रियों को सही जानकारी भी स्टेशन पर रेल प्रबंधन की ओर से नहीं दिया जा रही थी।

यूपी के दिलदारनगर से इंजन पहुंचने आने के बाद ट्रेन को रवाना किया गया। इस पर गुस्साये यात्रियों ने कई दफे रेल अधिकारियों से तीखी बहस की। ट्रेन पर सवार यात्रियों को भूख और प्यास से बुरा हाल रहा। ट्रेन के पैंट्रीकार का भी भोजन खत्म हो गया है। वहीं स्टेशन पर सप्लाई के पानी भी बंद रहा। चापाकल से यात्रियों की भीड़ ने प्यास बुझायी। काफर देर तक ट्रेन के खुलने के कोई आसार नहीं देख यात्रियों ने रेल प्रबंधन को खूब कोसा।

हालत यह हुई कि ट्रेन के किसी भी बोगी में लाइट नहीं थी। परिवार के साथ यात्रा कर रहे लोग मोबाइल से लाइट जला कर काम चला रहे हैं। पटना के दीपक कुमार को मथुरा जाना है। उसने बताया कि यहां के रेल प्रबंधन की व्यवस्था चौपट है। सुल्तानपुर जा रहे मुकेश कु मार ने बताया कि इसमें रिजर्वेशन कराके फंस गये है। मुगलसराय के हरप्रीत सिंह और हरविंदर सिंह ने कहा डुमरांव स्टेशन पर कोई प्रबंध नहीं है। अधिकारी भी सही जानकारी नहीं दे रहे हैं।

माया देवी ने कहा कि हम लोग तो परेशान हैं ही सबसे अधिक परेशानी बच्चों को हो रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पटना कोटा मथुरा का डुमरांव में इंजन फेल