DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जदयू में हताशा व निराशा: नंदकिशोर

बिहारशरीफ (हि.प्र.)। विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता सह भाजपा विधायक नंदकिशोर यादव ने कहा कि जदयू में इन दिनों हताशा व निराशा है। पार्टी में भगदड़ मची है। सरकार में शामिल लोग मंत्री पद छोड़े रहे हैं। अन्य नेता भी पार्टी में बगावत के बिगुल फूंक रहे हैं। ये बातें गुरुवार को स्थानीय टाउन हॉल में आयोजित लौह संग्रह समापन समारोह में उन्होंने कहीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने धक्का दिया है।

तब कुछ लोग थर्ड फ्रंट बना रहे है। इससे पहले कांग्रेस के गुण गाते फिर रहे थे। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी में देश के युवा भविष्य देख रहे हैं। लोग आशावान हैं कि जब नरेन्द्र भाई पीएम बनेंगे तो करोड़ो युवकों को नौकरी मिलेगी।

किसान खुशहाल होंगे। किसानों को आत्महत्या नहीं करनी पड़ेगी। पाकिस्तान को करारा जवाब मिलेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश का बेड़ा गरक कर दिया है। पाकिस्तान देश के सैनिक का सिर काटकर लेकर चले जाते हैं और सरकार अपने मृत सैनिक का सिर भी वापस नहीं ला पाती है।

विधायक सत्यदेव नारायण आर्य ने कहा कि युवा के साथ ही सभी वर्ग के लोगों का आस्था नरेन्द्र मोदी में है। देश की जनता आशा भरी निगाह से नमो की ओर देख रही है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष ई रविशंकर प्रसाद सिंह, विजय कृष्ण, मनोज चौधरी, राजेश्वर सिंह, दयानंद गुप्ता, चंद्रकांता सिन्हा, अनुग्रह नारायण, पूर्व विधायक रामचरित्र सिंह, पूर्व मेयर दिनेश कुमार, धीरेन्द्र रंजन, नरेश प्रसाद सिंह आदि मौजूद थे। कार्यक्रम में तीस लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जदयू में हताशा व निराशा: नंदकिशोर