DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैस के लिए चरपोखरी में स्टेट हाईवे किया जाम

आरा। निज प्रतिनिधि। समय पर गैस नहीं मिलने से नाराज चरपोखरी के उपभोक्ता गुरुवार को सड़क पर उतर गये और चरपोखरी बाजार पर आरा-सासाराम स्टेट हाईवे को जाम कर दिया। उपभोक्ता पीरो स्थित गैस एजेंसी के संचालक पर गैस उपलब्ध कराने में मनमानी करने का आरोप लगा रहे थे।

उपभोक्ताओं का कहना था कि नम्बर लगाने के बावजूद गैस एजेंसी के संचालक द्वारा गैस देने में टालमटोल किया जा रहा है। इधर, सड़क जाम की सूचना मिलते ही चरपोखरी थाना की पुलिस पहुंच गई और उपभोक्ताओं को समझाकर हटा दिया।

इसी बीच गैस एजेंसी के कर्मी भी पहुंच गये और शुक्रवार को गैस उपलब्ध कराने की बात कहकर उपभोक्ताओं के गुस्से को किसी तरह शांत कराया। इस दौरान एजेंसी कर्मियों को उपभोक्ताओं का आक्रोश भी झेलना पड़ा।

सुदामा सिंह और रजनीकांत सिंह सहित अन्य उपभोक्ताओं ने बताया कि हर गुरुवार को गैस एजेंसी द्वारा चरपोखरी में गैस का वितरण किया जाता है। परंतु पिछले गुरुवार को एजेंसी संचालक द्वारा गैस का वितरण नहीं किया गया। एजेंसी द्वारा बताया गया कि शुक्रवार को गैस का वितरण किया जाएगा, पर शुक्रवार को भी गैस का वितरण नहीं किया गया।

इसको लेकर जब उपभोक्तओं ने एजेंसी में शिकायत दर्ज करायी तो संचालक द्वारा शनिवार को वितरण की बात कही गई। एजेंसी के इस आज-कल के चक्कर में पिछला सप्ताह गुजर गया और यह गुरुवार भी आ गया। पर गैस वितरण की कोई सूचना नहीं मिली।

इसको लेकर जब उपभोक्ताओं ने गुरुवार को जब एजेंसी में सम्पर्क किया गया तो एक बार फिर शुक्रवार को वितरण करने की बात कही गई। इससे उपभोक्ता भड़क गया और सिलेंडर लेकर सड़क पर चहुंच गये तथा आवागमन ठप कर दिया।

हालांकि पुलिस की तत्परता के कारण सड़क जाम बहुत देर नहीं चल सका।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गैस के लिए चरपोखरी में स्टेट हाईवे किया जाम