DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाढ़ राहत घोटाले को लेकर अनशन जारी

साहेबगंज। हिन्दुस्तान संवाददाता। बंगरा निजामत पंचायत में हुए बाढ़ राहत घोटाले की जांच की मांग को लेकर साहेबगंज विकास मंच के अध्यक्ष शाहिद भारती व सचवि जवाहरलाल तिवारी का अनशन तीसरे दिन गुरुवार को जारी रहा। पहाड़पुर निवासी राकेश कुमार ने दोनों अनशनकारियों के समर्थन में गुरुवार को अनशन पर बैठ गये।

वहीं अनशनकारियों के समर्थन में वामपंथी नेताओं ने प्रखंड व अंचल कार्यालय में तालाबंदी कर सरकारी काम-काज ठप कर दिया। वामपंथी नेताओं ने कहा कि अनशन के तीसरे दिन भी जिले के वरीय अधिकारियों ने अनशन की सुधि तक नहीं ली।

दिलीप भारती ने अनशन स्थल पर प्रशासन की ओर से बिजली व्यवस्था नहीं किये जाने नाराजगी जतायी। अनशनकारी शाहिद भारती ने कहा कि सीओ ने अभी तक बाढ़ पीड़ितों की अभिप्रमाणित प्रति उपलब्ध नहीं करायी है।

मौके पर राजद के प्रदेश महासचिव भूपाल भारती, सीपीआई के अंचल सचवि रामचन्द्र मुखिया, अजमुल्लाह अंसारी, नागा दूबे, विद्यासागर, संजय यादव, कौशल किशोर सिंह, रामएकबाल राय, मो. कलीम समेत कई महिला व पुरुषों ने बाढ़ राहत घोटाले पर चर्चा करते हुए कहा कि बंगरा निजामत पंचायत में हुए बाढ़ राहत घोटाले की शिकायत सीएम से की जाएगी।

इन लोगों ने अनशन को गांव-गांव तक पहुंचाने का आह्वान किया। पीएचसी के चिकित्सक डॉ. एकरामुद्दीन ने अनशनकारियों के स्वास्थ्य की जांच की। चिकित्सक ने बताया कि दोनों अनशनकारियों का एक किलो वजन कम गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बाढ़ राहत घोटाले को लेकर अनशन जारी