DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वेतन के लिए नर्सो ने अस्पताल में की तालाबंदी, धरना

मुरौल मुजफ्फरपुर कार्यालय। दो माह के बकाये अपने वेतन के भुगतान की मांग को लेकर गुरुवार को मुरौल अस्पताल की नर्सों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया और तालाबंदी कर धरना दिया। तालाबंदी के कारण अस्पताल का कामकाज पूरी तरह बाधित रहा। धरने पर बैठी नर्स सुनीता कुमारी, रेखा, सुशीला, वीणा, मणी कुमारी, इन्दू देवी, गायत्री देवी, सुधा देवी, शवि कुमारी आदि ने बताया कि दो महीने से उन सबको वेतन नहीं मिल रहा है। पैसा के अभाव में परिवार की आर्थिक हालत चरमरा गयी है।

बच्चों की पढ़ाई-लिखाई से लेकर बीमार जनों का इलाज बाधित है। जिले के सभी अस्पतालों में बंध्याकरण का लक्ष्य पूरा नहीं करने के बाद भी वेतन का भुगतान किया गया वहीं यहां जान बूझकर पैसा नहीं दिया जा रहा है।

मुरौल अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. राममूर्ति झा ने कहा कि दर्जन भर नर्सो ने बंध्याकरण ऑपरेशन का लक्ष्य पूरा नहीं किया है जबकि लक्ष्य पूरा करने के बाद ही वेतन भुगतान का आदेश है। वहीं दो दिन पहले ही वेतन की राशि मिली है, फिर भी नर्सों ने कार्यालय में तालाबंदी कर सरकारी कामकाज में बाधा उत्पन्न कर दी है। इसकी रिपोर्ट सिविल सर्जन को भेजी जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वेतन के लिए नर्सो ने अस्पताल में की तालाबंदी, धरना