DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ग्रामीणों से घिरे युवक फायरिंग करते हुए भागे

पूराघाट। हिन्दुस्तान संवाद। कोपागंज थाना क्षेत्र के बसारथपुर चट्टी में गलतफहमी के कारण ट्रैक्टर चला रहे युवक, उसके पिता और भाई के बीच शुरू हुए छोटे से विवाद, कहासुनी और मारपीट ने विकराल रूप धारण कर लिया। पड़ाेस के गांवों के कुछ युवकों ने ट्रैक्टर चालक की पिटाई करने वाले भाई व पिता को हमलावर समझ उनकी पिटाई कर दी।

जबकि चालक के गांव वालों ने ट्रैक्टर चालक के बचाव में आए युवकों को हमलावर समझकर दौड़ा लिया। इस पर युवक हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। गलतफहमी में हुई इस घटना की जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक युवक फरार हो चुके थे। घोसी कोतवाली क्षेत्र के भुइलीपुर के अमरजीत के पुत्र राहुल का गुरुवार सुबह घर पर पारविारिक विवाद हो गया। इसके बाद वह घर से निकला और ट्रैक्टर चलाकर अपनी व्यवस्था खुद करने की ठान ली।

बताते हैं कि गुरुवार दोपहर बसारथपुर के पास राहुल के अमरजीत और बड़े भाई संजय बाइक से जा रहे थे, तभी राहुल ट्रैक्टर लेकर आता दिखाई दिया। इस पर पिता व भाई ने राहुल को रोका और गुस्सा त्यागकर घर चलने को कहा, लेकिन वह राजी नहीं हुआ। इस पर संजय ने उसे दो-तीन हाथ जड़ दिया और घर चलने को कहा। संजय की इस हरकत को बसारथपुर में ही जेसीबी मालिक एक युवक ने समझा कि ट्रैक्टर चालक की बाहरी लोग पिटाई कर रहे हैं।

इस पर वह अपनी बाइक से एक युवक के साथ वहां पहुंचा और संजय को पीटने लगा। इस दौरान राहुल के पिता अमरजीत की नाक पर भी चोट लग गयी। मामला बढ़ने लगा तो वहां भीड़ जुट गई। गांव के लोग जब मौके पर पहुंचे तो जेसीबी मालिक व उसके साथी को मारपीट करते देख उन्हें ही हमलावर समझ उनकी पिटाई करने लगे। ग्रामीणों से बचने के लिए जेसीबी मालिक ने अपने जेब से असलहा निकाला और हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकला।

इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घटना की जानकारी होने पर कुर्थीजाफर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल अमरजीत को निकट के स्वास्थ्य केंद्र पर ले गयी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ग्रामीणों से घिरे युवक फायरिंग करते हुए भागे