फोटो गैलरी

Hindi Newsएसडीएम-तहसीलदार के सामने दबंगों ने दलितों को पीटा

एसडीएम-तहसीलदार के सामने दबंगों ने दलितों को पीटा

पट्टी/अमरगढ़। हसिआसपुर देवसरा के बैजलपुर में डीएम के निर्देश पर खडंजे के विवाद को सुलझाने पहुंची राजस्व टीम के सामने ही दबंगों ने बवाल करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर दबंगों ने दलितों की पिटाई...

एसडीएम-तहसीलदार के सामने दबंगों ने दलितों को पीटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 07 Feb 2014 12:51 AM
ऐप पर पढ़ें

पट्टी/अमरगढ़। हसिआसपुर देवसरा के बैजलपुर में डीएम के निर्देश पर खडंजे के विवाद को सुलझाने पहुंची राजस्व टीम के सामने ही दबंगों ने बवाल करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर दबंगों ने दलितों की पिटाई शुरू कर दी। इससे वहां अफरातफरी मच गई। काफी देर तक चले बवाल के बाद राजस्व टीम खाली हाथ लौट आई। खड़ंजा विवाद को लेकर बुधवार को दलित बस्ती के दर्जनों लोगों ने डीएम दफ्तर पहुंचकर गुहार लगाई थी। डीएम के निर्देश पर गुरुवार को एसडीएम भूपेन्द्र मिश्र, तहसीलदार अरुणमणि त्रिपाठी, कानूनगो व लेखपाल के साथ पैमाइश करने गए थे।

अशोक कुमार व राम अकबाल ने बताया कि पैमाइश का विरोध करते हुए दर्जनों दबंगों ने बवाल करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर अशोक कुमार व राम अकबाल की पिटाई कर दी। इससे वहां अफरातफरी मच गई। कुछ देर बाद पहुंची पुलिस ने बवाल कर रहे लोगों को डंडा पटक कर वहां से खदेड़ा। राजस्व टीम बैरंग लौट आई। उधर घटना को लेकर गांव में तनाव बना हुआ है। पीड़ितों को भय है कि दबंग कहीं उन पर दोबारा हमला न बोल दें।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें