DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बदमाशों ने घर में घुस कर की लूटपाट

झांसी। निज संवाददाता। घर में घुसे बदमाशों ने लूटपाट करने और किशोरी के साथ छेड़छाड़ करने से गुस्साए पीड़ितों ने गुरुवार को जिलाधिकारी से मिले और शिकायती पत्र सौंपा। पीड़ितों ने थाना पुलिस पर बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है।

इसके अलावा उन्होंने बदमाशो द्वारा जान से मारने की धमकी दिए जाने की बात भी कही है। शाहजहां थाना क्षेत्र के अर्न्तगत ग्राम बम्हरौली में रहने वाला अहमद खां गुरुवार को डीएम कार्यालय पहुंचा। पीड़ित ने जिलाधिकारी तनवीर जफर अली को शिकायती पत्र सौंपते हुए बताया कि वह अपनी आंख का ऑपरेशन करवाने उरई गया था। घर में उसकी बेटी और छोटा बेटा अकेले थे। उन्होंने आरोप लगाया कि 31 जनवरी की रात दस बजे गांव में रहने वाले कुछ बदमाश लोग उसके घर में घुस आए।

जहां पहले तो उन्होंने उसकी नबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ करने की कोशशि की। लेकिन शोर मचाने पर उसने किसी तरह से पड़ोसी के घर में घुसकर अपने को बचाया और मामले की जानकारी दी। इधर जानकारी मिलते ही जब अन्य लोग उसके घर पहुंचे तो बदमाश वहां से भाग निकले। अहमद ने बदमाशों पर घर में रखें 11 हजार रूपए नगदी सहित सोने चांदी के अन्य जेवरातों को लूट ले जाने का आरोप लगाया है। पीडित ने बताया कि उसने मामले की शिकायत थाना पुलिस से की थी अहमद ने पुलिस पर कार्रवाई न करने व बदमाशों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। उन्होंने जिलाधिकारी से बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बदमाशों ने घर में घुस कर की लूटपाट