DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पट्टे नहीं मिले, लोगों ने किया हंगामा

देहरादून। कार्यालय संवाददाता। निरंजनपुर में भूमिहीनों को पट्टे की जमीन दिलाने के लिए संघर्ष करने का दावा करने वाले अरबन अधिकारी संघर्ष परिषद के कार्यक्रम में सीएम के न आने से नाराज लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया। आयोजकों ने लोगों को सीएम के नाम पर कार्यक्रम के लिए बुलाया था। जहां लोगों को पट्टे आवंटित करने का भरोसा दिलाया गया था। नाराज लोगों ने संस्था के संयोजक के घर पर भी हंगामा किया।

निरंजनपुर मंडी के सामने अरबन अधिकार संघर्ष परिषद ने अपने स्थापना दिवस के नाम पर मधुर मिलन वैडिंग प्वाइंट में एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। आयोजक सुबह से लोगों को सीएम के आने की बात कहकर बुला रहे थे। यह वह लोग थे जिन्हें संस्था के पदाधिकारियों ने पट्टे की जमीन दिलाने का वादा किया हुआ है।

लोगों का आरोप है कि उक्त संस्था के पदाधिकारी गरीब लोगों को गुमराह कर उनकी फोटो आईडी जमा कर रहे हैं। वहीं संस्था के संयोजक पूर्व प्रधान रामसुख के अनुसार वह सीएम को अपने कार्यक्रम में बुलाकर भूमहिीनों की ओर से राजीव गांधी आवास योजना के लिए भूखंड देने का आश्वासन दिलवाना चाहते थे।

उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री की ओर से उन्हें कार्यक्रम में आने की सहमति भी मिल चुकी थी। लेकिन विधानसभा सत्र में व्यस्त होने के कारण वह नहीं आ सके। सीएम के न आने पर खुद को ठगा हुआ महसूस कर लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया। खासकर महिलाएं बहुत गुस्से में थी। वैडिंग प्वाइंट में जब हंगामा बढ़ने लगा तो सूचना मिलने पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सोनिका व पटेलनगर चौकी से फोर्स मौके पर पहुंची। प्रशासन ने इसके बाद कार्यक्रम को समेटने को कहा।

इसके बाद नाराज लोग उक्त संयोजक के घर पर जा धमके। यहां भी देर तक लोगों का हंगामा चलता रहा। पुलिस ने बमुश्किल लोगों को घर में घुसने से रोका। इस मामले में अभी कि किसी की भी ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पट्टे नहीं मिले, लोगों ने किया हंगामा