फोटो गैलरी

Hindi Newsबाजार घूमने निकली महिला भतीजी संग गायब

बाजार घूमने निकली महिला भतीजी संग गायब

विकासनगर/कार्यालय संवाददाता। डाकपत्थर चौकी क्षेत्र के तहत बाड़वाला गांव में मायके आयी एक महिला अपनी भतीजी को घुमाने विकासनगर आयी थी। लेकिन उसके बाद से वह भतीजी सहित लापता है। महिला का मोबाइल फोन स्विच...

बाजार घूमने निकली महिला भतीजी संग गायब
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 07 Feb 2014 12:49 AM
ऐप पर पढ़ें

विकासनगर/कार्यालय संवाददाता। डाकपत्थर चौकी क्षेत्र के तहत बाड़वाला गांव में मायके आयी एक महिला अपनी भतीजी को घुमाने विकासनगर आयी थी। लेकिन उसके बाद से वह भतीजी सहित लापता है। महिला का मोबाइल फोन स्विच ऑफ है। नाबालिग के पिता की तहरीर पर चौकी पुलिस ने मामले में गुमशुदगी दर्ज कर ली है। पुलिस की टीम महिला व नाबालिक की तलाश में रवाना हो गयी है।

ग्राम कुल्हाथात तहसील चकराता हाल निवासी बादशाही बाग यूपी की महिला मंगलवार को अपने भाई के घर बाड़वाला आयी थी। बुधवार सुबह को छह बजे वह भाई की बेटी को अपने साथ यह कहकर ले गयी कि वह विकासनगर घूमने जा रही हैं। कुछ देर में ही वापस लौटेगी। लेकिन देर रात और गुरुवार सुबह तक न तो वापस लौटी और नहीं उनका कोई पता चल पाया। उसके भाई व किशोरी के पिता ने बताया कि बहिन का फोन स्विच ऑफ आ रहा है।

उसकी तहरीर पर डाकपत्थर चौकी पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली है। एसआई केशवानंद पुरोहित ने बताया कि टीम लेकर बादशाही बाग और महिला के मूलगांव दोनों में उनकी खोजबीन की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें