DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सब इंस्पेक्टर पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मुकदमा

नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाता। अम्बेडकर नगर थाने में तैनात एक सब इंस्पेक्टर पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। कोर्ट के आदेश के बाद दिल्ली पुलिस ने सब इंस्पेक्टर वरुण पर मुकदमा दर्ज किया है। युवती का आरोप है कि वर्ष 2008 बैच के वरुण कुमार शादी का झांसा देकर पिछले तीन साल से उससे दुष्कर्म कर रहा था। देर रात तक आरोपी सब इंस्पेक्टर को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी। अभी स्टिंग के दाग धुले भी नहीं थे कि दिल्ली पुलिस के दामन पर गुरुवार को एक और दाग लग गया।

मामला साउथ दिल्ली के साकेत इलाके का है। यहां एक 19 वर्षीय युवती ने सब इंस्पेक्टर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि सब इंस्पेक्टर वरुण कुमार उससे तीन साल से दुष्कर्म कर रहा है। पहले शादी का झांसा देकर उसने संबंध बनाए, बाद में शादी के नाम पर मुकर गया। उसने कई बार पुलिस में रिपोर्ट लिखाने की कोशशि की मगर पुलिस ने उसे वापस लौटा दिया। उधर, सब इंस्पेक्टर की तरफ से भी युवती को धमकियां मिलने लगीं।

पुलिस की ओर से कोई सुनवाई न होने पर युवती को आखिरकार कोर्ट की शरण लेनी पड़ी। कोर्ट के दखल के बाद थाने में दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया। फिलहाल पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। साकेत पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सब इंस्पेक्टर पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मुकदमा