DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपा नेता ने पुलिस को धमकी देकर आरोपियों को छुड़वाया

दादरी। हमारे संवाददाता। दादरी स्थित नई आबादी के बादशाह नगर मोहल्ले में घर में घुसकर महिला व युवती से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि मोहल्ले के छह युवकों ने घर में घुसकर छेड़छाड़ की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

इससे पहले पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करती कि थाने में एक सपा नेता पहुंच गए। नेता ने सत्ता का दबदबा दिखाकर थाने में रोब दिखाना शुरू कर दिया। पुलिस वालों को सस्पेंड कराने की धमकी दी।

इसके बाद पुलिस ने एक आरोपी पर कारवाई की। अन्य को रिहा कर दिया। गुरुवार सुबह बादशाह नगर के एक मकान में एक महिला व उसकी भाभी मौजूद थीं। इसी दौरान पास में रहने वाले करीब छह युवक मकान के अंदर घुस आए।

सभी ने माहिलाओं को एक कमरे में खींचने का प्रयास किया। इसी दौरान परिवार के अन्य लोग घर पहुंच गए। आरोपियों ने परिवार के लोगों से भी गाली गलोच शुरू कर दी। लेकिन घर में सभी लोग मौजूद होने की वजह से युवक वहां से भाग खड़े हुए। इसके बाद पीड़ित पक्ष ने पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घेरा बंदी कर सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया। लेकिन कुछ ही देर बाद नई आबादी का रहने वाला एक सपा नेता थाने पहुंच गया।

नेता ने सत्ता में अपना भारी वजन बताकर पुलिस वालों पर रौब जमाना शुरू कर दिया। थाने में मौजूद सिपाहियों को सस्पेंड कराने की धमकी दी। कुछ देर बाद नेता के रौब के सामने पुलिस भी दबाव में आ गई। जिसके बाद पुलिस ने कवेल वकील पुत्र सलीम पर कारवाई की। बाकी आरोपियों को रिहा कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सपा नेता ने पुलिस को धमकी देकर आरोपियों को छुड़वाया