DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमित शाह के खिलाफ दुष्प्रचार हुआ धराशायी: भाजपा

भाजपा ने दावा किया कि इशरत जहां मुठभेड़ मामले संबंधी आरोप पत्र में अमित शाह का नाम शामिल नहीं किया जाना इस बात का सूबूत है कि गुजरात के इस पूर्व मंत्री के विरुद्ध कांग्रेस का सारा दुष्प्रचार धराशायी हो गया है।

पार्टी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने यहां कहा कि सीबीआई ने आज अमित शाह के खिलाफ इशरत जहां मुठभेड़ मामले में कोई सुबूत नहीं पाया और नतीजतन अपने आरोप पत्र में उसने उनका नाम शामिल नहीं किया।

उन्होंने कहा कि पिछले कई साल से कांग्रेस पार्टी ने गुजरात और राष्ट्रीय स्तर पर अमित शाह के खिलाफ इशरत जहां मामले में दुर्भावनापूर्ण, प्रेरित और व्यवस्थित कुप्रचार अभियान चला रखा था। वह अभियान आज धराशायी हो गया और सच्चाई की जीत हुई।

आरोप पत्र में खुफिया ब्यूरो के एक वरिष्ठ अधिकारी को उल्लिखित किए जाने पर राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि इस मुद्दे पर संवदेनशील बहस की जरूरत है। अन्यथा ऐसा नहीं होने पर आशंका है कि भविष्य में खुफिया ब्यूरो को कोई छोटा या बड़ा अधिकारी अथवा अन्य खुफिया कर्मी आतंकी या उनके संरक्षकों के विरूद्ध कोई पहल नहीं करेंगे, क्योंकि उन्हें भय होगा कि उनके खिलाफ आपराधिक मामले लगाए जा सकते हैं। आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में यह वास्तविक खतरा बन सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अमित शाह के खिलाफ दुष्प्रचार हुआ धराशायी: भाजपा