DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राजनीतिक हस्तियां अहाना देओल के प्रीतिभोज में हुईं शरीक

राजनीतिक हस्तियां अहाना देओल के प्रीतिभोज में हुईं शरीक

लाल कृष्ण आडवाणी, फारूक अब्दुल्ला और राजीव शुक्ला सहित कई नेता हेमा मालिनी एवं धर्मेन्द्र की छोटी बेटी अहाना देओल और उसके पति वैभव वोहरा को आर्शीर्वाद देने के लिए यहां उनके प्रीतिभोज में शरीक हुए।

अहाना ने ओडिशी नृत्य का प्रशिक्षण लिया है। दिल्ली के व्यवसायी के साथ 2 फरवरी को मुंबई में दक्षिण भारतीय और पंजाबी रीति रिवाजों के मुताबिक उसकी शादी हुई थी। प्रीतिभोज का आयोजन यहां कापसहेड़ा बार्डर के पास दूल्हे के फार्म हाउस में किया गया।

आडवाणी और अब्दुल्ला के अलावा रेणुका चौधरी, सुषमा स्वराज, राजनाथ सिंह, अरुण जेटली, प्रफुल्‍ल पटेल जैसी राजनीतिक हस्तियां तथा सुरेश कलमाडी भी इस मौके पर मौजूद थे।

समारोह में फिल्मी जगत से अभिनेता प्रतीक बब्बर ही नजर आए। अहाना की बड़ी बहन ईशा भी अपने पति भरत तख्तानी के साथ प्रीतिभोज में शामिल हुई। हालांकि, अहाना के सौतेले भाई सन्नी और बॉबी देओल उसकी शादी और प्रीतिभोज से दूर रहे।

गौरतलब है कि मुंबई में अहाना और वैभव के प्रीतिभोज में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी, अपनी पत्नी जया संग बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन एवं ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान, रेखा, दीपिका पादुकोण और सोनाक्षी सिन्हा जैसे मेहमान शरीक हुए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राजनीतिक हस्तियां अहाना देओल के प्रीतिभोज में हुईं शरीक