DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा के साथ गठबंधन की कोई संभावना नहीं: तृणमूल

भाजपा के साथ गठबंधन की कोई संभावना नहीं: तृणमूल

प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी द्वारा कोलकाता में जनसभा में तृणमूल कांग्रेस और उसकी नेता ममता बनर्जी के प्रति बार-बार रुख बदलने के बीच तृणमूल कांग्रेस के दो वरिष्ठ नेताओं ने लोकसभा चुनाव के बाद भी भाजपा के साथ गठबंधन की संभावना को खारिज किया।

शहरी विकास मंत्री फिरहद हाकिम ने कहा कि हमारी नेता ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि भाजपा के साथ चुनाव पूर्व या चुनाव बाद गठबंधन की कोई संभावना नहीं है। हकीम ने कहा कि कांग्रेस एक डूबती नाव है। मोदी कभी भी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते, क्योंकि राजग कभी भी 272 के जादुई आंकड़े तक नहीं पहुंच पाएगी। हमारा मानना है कि केंद्र में ऐसी सरकार बनेगी जिसमें क्षेत्रीय दलों के प्रतिनिधि होंगे।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद दिल्ली में केवल एक धर्मनिरपेक्ष और पारदर्शी सरकार सत्ता में आएगी। उन्होंने राज्य से केंद्रीय मंत्री दीपा दासमुंशी और अधीर चौधरी पर तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच गुप्त गठबंधन के आरोप संबंधी बयान को लेकर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोग निहिर्थ स्वार्थ के चलते अफवाह फैलाकर मुस्लिमों को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं।

मुस्लिम नेता एवं तृणमूल कांग्रेस सांसद सुल्तान अहमद ने दावा किया कि चुनाव के बाद ममता बनर्जी के नेतृत्व में एक संघीय सरकार बनेगी। इसलिए कांग्रेस या भाजपा का समर्थन करने का सवाल ही नहीं उठता।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा के साथ गठबंधन की कोई संभावना नहीं: तृणमूल