DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुजफ्फनगर मामले में झूठे आरोप पर माफी मांगे राहुल: भाजपा

मुजफ्फनगर मामले में झूठे आरोप पर माफी मांगे राहुल: भाजपा

मुजफ्फरनगर के दंगा पीड़ितों के साथ पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई द्वारा संपर्क नहीं साधने के गृह मंत्रालय के स्पष्टीकरण के बाद भाजपा ने कहा कि झूठा आरोप लगाने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए।

पार्टी प्रवक्ता प्रकाश जावडेकर ने यहां संवाददाताओं से कहा कि राहुल के गढ़े गये उस झूठ का पर्दाफाश हो गया जिसमें उन्होंने कहा था कि मुजफ्फरनगर के दंगा पीड़ितों के साथ आईएसआई संपर्क साध रही है और वह प्रयास कर रहे हैं कि ये युवक पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी के जाल में न फंसने पायें।

उन्होंने कहा कि राज्यसभा में कल एक प्रश्न के लिखित जवाब में गृह राज्य मंत्री आर पी एन सिंह ने कहा था कि केंद्रीय खुफिया एजेंसी से मिली जानकारी के अनुसार उनके पास ऐसी कोई सूचना नहीं है जिसमें यह पता चले कि आईएसआई ने उन अल्पसंख्यक समुदायों से संबंधित परिवारों के युवाओं से संपर्क किया था जो मुजफ्फरनगर में हाल में हुए सांप्रदायिक दंगों से प्रभावित हुए थे।

जावडेकर ने कहा कि गृह मंत्रालय के इस स्पष्टीकरण से राहुल के दो दो झूठों का पर्दाफाश हुआ है। एक तो यह कि मुजफ्फरनगर के दंगा पीड़ित युवकों से आईएसआई संपर्क कर रही थी और दूसरा ये कि वह इन युवकों को आईएसआई से बचाने का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जब आईएसआई ऐसा कर ही नहीं थी तो कांग्रेस उपाध्यक्ष का ये दावा भी अपने आप गलत साबित हो जाता है कि वह इन युवकों को आईएसआई के प्रभाव में आने से रोकने का प्रयास कर रहे थे। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि अब ये जरूरी हो गया है कि राहुल देश और मीडिया को स्पष्ट करें कि वह इस तरह के झूठ पर क्यों उतर आये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुजफ्फनगर मामले में झूठे आरोप पर माफी मांगे राहुल: भाजपा