DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा विधायक अवनीश कुमार सिंह-राणा गंगेश्वर सिंह निलंबित

भाजपा के दो बागी विधायकों अवनीश कुमार सिंह और राणा गंगेश्वर सिंह को पार्टी से निलंबित कर दिया गया है। 

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मंगल पांडेय ने पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहने के कारण विधायक अवनीश कुमार सिंह और राणा गंगेश्वर सिंह को निलंबित किया है। दोनों विधायकों ने भाजपा से जदयू के अलग होने के बाद कई बार सार्वजनिक तौर पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की खुलकर आलोचना की थी। 

गौरतलब है कि अवनीश कुमार सिंह चिरैया विधानसभा क्षेत्र और गंगेश्वर सिंह मोहिउद्दीननगर से भाजपा के विधायक हैं।

इस बीच विधायक अवनीश कुमार सिंह ने कहा कि यदि उन्होंने पार्टी विरोधी काम किया है तो उन्हें निलंबित करने के बजाए पार्टी से निष्कासित किया जाना चाहिए था लेकिन पार्टी के प्रदेश नेतृत्व में इतनी हिम्मत नहीं है कि वह ऐसी कोई कार्रवाई करे। उन्होंने कहा कि पार्टी में अब नीति और सिद्धांत नहीं बल्कि व्यक्ति महत्वपूर्ण हो गया है। 

सिंह ने कहा कि जब तक सुशील कुमार मोदी बिहार में साथ में थे तब तक नीतीश कुमार उन्हें प्रधानमंत्री दिख रहे थे लेकिन अब वह उन्हीं की आलोचना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी पार्टी नहीं बल्कि पद के वफादार है। 

सिंह ने सुशील कुमार मोदी ओर प्रतिपक्ष के नेता नंद किशोर यादव पर मंत्री पद पर रहते हुए भ्रष्ट तरीके से अकूत सम्पात्ति अर्जित करने का आरोप लगाया और इसकी केन्द्रीय जांच व्यूरो से जांच कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि मोदी और यादव की सम्पात्ति की जांच कराने की मांग को लेकर वह धरना और प्रदर्शन भी करेंगे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा विधायक अवनीश कुमार सिंह-राणा गंगेश्वर सिंह निलंबित