DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

200 साल के लॉर्ड्स को सचिन और वॉर्न देंगे तोहफा

200 साल के लॉर्ड्स को सचिन और वॉर्न देंगे तोहफा

क्रिकेट के मक्का कहे जाने वाले 'लॉर्ड्स' के 200वें जन्मदिन पर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर शेन वॉर्न एक साथ अपना जलवा बिखेरेंगे।
      
गत वर्ष अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले सचिन और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज वॉर्न लॉर्ड्स की 200वीं वर्षगांठ के मौके पर आयोजित एक मैच में खेलेंगे। पांच जुलाई को खेले जाने वाले 50 ओवर के इस मैच में सचिन जहां मेरिलबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) की ओर से कप्तानी करेंगे तो वॉर्न शेष विश्व टीम की कप्तानी करेंगे।
     
एमसीसी एकादश में सचिन के अलावा पूर्व भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ भी शामिल होंगे। सचिन ने 1998 में लॉर्ड्स पर खेले गए वेल्स मेमोरियल मैच में शतक लगाया था। सचिन ने कहा कि मेरे लिए एमसीसी की कप्तानी करना गर्व की बात है। मैंने इस प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है।  
       
मास्टर ब्लास्टर ने कहा कि मेरे लिए लॉर्ड्स में खेलना बहुत ही खास होता है तथा मैं इस विशेष मैच को खास बनाने और इसमें खेलने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मुझे वर्ष 2010 में एमसीसी की मानद आजीवन सदस्यता दी गई थी इसलिए इस मैदान पर खेलना मेरे लिए गर्व की बात है।
         
इस बीच एमसीसी अध्यक्ष माइक गैटिंग ने भी आने वाले समय में इस मैच में और बड़े क्रिकेटरों को शामिल करने का भरोसा दिया है। गैटिंग ने कहा कि मुझे खुशी है कि मैं लॉर्ड्स के इस सेलिब्रेशन का हिस्सा हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:200 साल के लॉर्ड्स को सचिन और वॉर्न देंगे तोहफा