DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सरस्वती मूर्ति विसर्जन के दौरान झड़प, 2 की मौत

बिहार में पटना समेत राज्य के विभिन्न इलाकों में माता सरस्वती पूजा विसर्जन के दौरान बुधवार की शाम हुई झड़पों में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरूवार को बताया कि पूर्णिया जिले के कसबा थाना क्षेत्र के टीकापुर गांव में लाउडस्पीकर बजाने को लेकर गांव में दो युवकों के बीच विवाद हो गया। राजा नाम के युवक ने सोनू को लाउडस्पीकर बंद करने को कहा परंतु इसके लिए सोनू तैयार नहीं हुआ है और दोनों में विवाद हो गया।

इसी क्रम में सोनू ने राजा के सिर पर पत्थर से वार कर दिया, जिससे राजा बुरी तरह घायल हो गया। जब मौके पर राजा के चाचा आए तो सोनू ने उन पर भी पत्थर से वार कर दिया, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

इधर, मधेपुरा जिला के दुखियाही गांव में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई गोलीबारी में एक महिला फूलदाय देवी की मौत हो गई। मृतका गांव-गांव चूड़ी बेचने का काम करती थी।

सहरसा जिला के तेलवा गांव में सरस्वती पूजा विसर्जन के दौरान दो गुटों में हुए झड़प में 18 लोग घायल हो गए। सहरसा के पुलिस अधीक्षक सुनील नायक ने बताया कि झड़प के दौरान दोनों गुटों की ओर से ईंट-पत्थर चलाए गए। उन्होंने बताया कि झड़प का कारण रास्ते का विवाद था। इलाके में अभी भी तनाव बना हुआ है लेकिन स्थित नियंत्रण में है। सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इधर, राजधानी पटना के अशोक राजपथ पर बुधवार की शाम एनआईटी और मिंटो छात्रावास के छात्रों के बीच मूर्ति विसर्जन के दौरान विवाद हो गया। दोनों ओर से जमकर लाठियां चली और पथराव हुआ। इस क्रम में राहगीरों  के वाहनों को भी निशाना बनाया गया। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक इस झड़प में दोनों पक्षों के कम 12 छात्र घायल हो गए। सभी घायलों को पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सरस्वती मूर्ति विसर्जन के दौरान झड़प, 2 की मौत